महेश भट्ट ने कहा लवीना लोध के आरोप हैं झूठे, करेंगे कानूनी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लवीना लोध ने एक वीडियो अपलोड किया है जहां पर उन्होंने खुद को महेश भट्ट का रिश्तेदार बताया है.

महेश भट्ट ने कहा लवीना लोध के आरोप हैं झूठे, करेंगे कानूनी कार्रवाई
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लवीना लोध (Luviena Lodh) ने एक वीडियो अपलोड किया है जहां पर उन्होंने खुद को महेश भट्ट का रिश्तेदार बताया है. इस वीडियो में लवीना लोध ने बताया कि किस तरह से महेश भट्ट और उनका परिवार उन्हें परेशान कर रहा है. लवीना ने बताया कि उनका अपने पति के साथ डिवोर्स केस कोर्ट में चल रहा है. साथ ही ड्रग्स मामले को लेकर भी  वीडियो में काफी कुछ कहा गया है.

वीडियो में लवीना लोध ने कहा कि उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी. जिसके साथ उनका डिवोर्स केस चल रहा है. लवीना को पता चल गया था कि उनके पति ड्रग्स सप्लाई करते हैं. लवीना ने यहां तक कहा कि उनके पति लड़कियां भी सप्लाई करते हैं. लवीना ने अपने पति और महेश के भांजे सुमित के मोबाइल में बहुत कुछ आपत्तिजनक पाया था. वीडियो में उन्होंने कहा कि इन सब बातों की जानकारी महेश भट्ट को भी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on

महेश भट्ट को बताया इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन
लवीना लोध ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं. अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं. महेश भट्ट ने कितने लोगों को काम से निकाल कर जिंदगी बर्बाद कर दी है. वह एक फोन कॉल करते हैं और लोगों की नौकरी चली जाती है. जब से मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है, वह मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
लवीना लोध ने आखिर में कहा, 'जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लेता है और अगर एनसी लिख भी देती हूं तो उस पर कोई ऐक्शन नहीं होता है. अगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरी फैमिली के साथ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे. लोगों को पता तो चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे ये क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं.'

महेश भट्ट ने आरोपों का किया खंडन

दूसरी ओर महेश भट्ट ने लवीना लोध के आरोपों का खंडन किया है. महेश भट्ट की कानूनी टीम ने निर्देशक की ओर से एक बयान जारी कर लवीना लोध के दावों को झूठा बताया है.

महेश भट्ट की विशेष फिल्म्स की लीगल टीम ने बयान जारी कर रहा है, 'हम लवीना लोध के वीडियो के संदर्भ में कहना चाहते हैं कि हम अपने क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से उन पर लगे आरोपों का खंडन करते हैं. इस तरह के आरोप न सिर्फ झूठे, बल्कि अपमानजनक भी हैं. कानून में इसके लिए गंभीर दंड का प्रावधान है. हमारे क्लाइंट इस तरह की हरकत पर कानूनी कार्रवाई करेंगे.' - नायक नायक एंड कंपनी, लीगल टीम, विशेष फिल्म्स.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें