Actress Birthday: बला की खूबसूरती, एक्टिंग में माहिर फिर भी प्यार को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बच्ची को अकेले पालने पर हुई मजबूर
Advertisement

Actress Birthday: बला की खूबसूरती, एक्टिंग में माहिर फिर भी प्यार को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बच्ची को अकेले पालने पर हुई मजबूर

Mahima Chaudhary: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर जानिए कैसे उनकी जिंदगी में कभी प्यार नहीं आ पाया.

 

महिमा चौधरी

Mahima Chaudhary Birthday: बॉलीवुड जगत में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिनकी लाइफ को पर्दे पर काफी हैपनिंग दिखाया जाता है लेकिन असल जिंदगी में उनकी लाइफ में कोई रंग नहीं होता है. पर्दे पर दिखाया जाता है एक्टर अपनी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है लेकिन असल जिंदगी में कई एक्ट्रेस जिंदगी में सच्चे प्यार के लिए भी तरसती रहती हैं और इसी श्रेणी में नाम आता है महिमा चौधरी का. ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे हुआ करते थे. जब महिमा ने बॉलीवुड में कदम रखा तो लोगों को लगा कि बस अब ये एक्ट्रेस सभी का पत्ता काट देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि बीतते वक्त के साथ महिमा का जादू फीका पड़ता गया और वो धीरे-धीरे इंडस्ट्री से ही गायब होने लगीं.

लिएंडर पेस के साथ जुड़ा नाम

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) आज अपना 49 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस का नाम आते ही सभी को फिल्म 'परदेस' की मासूम और खूबसूरत लड़की की याद आ जाती है. महिमा की एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था लेकिन दूसरी तरफ उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में बनी हुई थी. एक दौर था जब महिमा का नाम लिएंडर पेस के साथ जुड़ा था. उस वक्त वो अपने करियर के पीक पर थीं. पहली ही मुलाकात के बाद दोनों के बीज नजदीकियां बढ़ने लगी और ये नजदीकियां धीरे-धीरे प्यार में बदल गईं.

 

 

लिएंडर के संग नहीं चल पाया रिश्ता

लिएंडर और महिमा की प्रेम कहानी आगे बढ़ती गई. दोनों ने एक-दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट किया. लेकिन फिर लिएंडर का दिल संजय दत्त की पत्नी रिया पिल्लई पर आ गया. उधर महिमा और लिएंडर की प्रेम कहानी में कड़वाहट आने लगी. एक दिन तो महिमा ने लिएंडर को रिया के साथ फोन पर बात करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था.

बिजनेसमैन से की शादी

साल 2006 में महिमा की मुलाकात आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से हुई थी. तलाकशुदा बॉबी मुखर्जी से एक्ट्रेस की नजदीकियां बढ़ीं और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. इस कपल ने 19 मार्च 2006 को अमेरिका के 'लास वेगास' के एक होटल में गुपचुप तरीके से शादी की थी. इसके बाद 23 मार्च 2006 को इस कपल ने बंगाली रस्मों-रिवाज से शादी की थी. दोनों ही शादियों को बहुत छुपाकर रखा गया था. शादी के कुछ महीनों बाद महिमा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. लेकिन बॉबी अपनी पहली पत्नी के साथ कानूनी पचड़ों के कारण इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई थी. इसके बाद महिमा ने 2011 में अपने पति बॉबी से अलग रहने लगी थीं. 

बच्ची की अकेले कर रहीं परवरिश

पति से अलग होने के बाद महिमा चौधरी सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक तलाक नहीं लिया है. महिमा ने एक बार कहा था कि वह तलाक के बारे में तभी फैसला करेंगी, जब वो दूसरी शादी के बारे में सोचेंगी या उन्हें कोई नया प्यार मिल जाएगा. आपको बता दें, एक्ट्रेस जल्द ही कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news