Mahima Chaudhary Breast Cancer: अनुपम खेर ने फिल्म में रोल देने के लिए एक्ट्रेस को किया फोन, पता चला उन्हें कैंसर है
Advertisement

Mahima Chaudhary Breast Cancer: अनुपम खेर ने फिल्म में रोल देने के लिए एक्ट्रेस को किया फोन, पता चला उन्हें कैंसर है

Mahima Chaudhary Breast Cancer: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि महिला चौधरी (Mahima Chaudhary) को ब्रेस्ट कैंसर था और अब वो धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. 

वीडियो ग्रैब

Mahima Chaudhary Breast Cancer: मनोरंजन जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुलासा किया कि महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर था. एक्टर ने यहां तक कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिमा चौधरी का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके बाल झड़े हुए नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर ने बताई कैंसर की बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें महिमा खिड़की के पास बैठी हुई हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के बाल भी झड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने अपनी 525वीं फिल्म 'ध सिग्नेचर' (The Signature) में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले US से  महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को फोन किया. हमारी बातचीत में मुझे पता चला कि उन्हें Breast Cancer है.

 

 

सेट पर लौटीं महिमा

एक्टर ने महिमा की तारीफ करते हुए लिखा कि महिमा का रवैया दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा. वह चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं. वह मुझे एक शाश्वत आशावादी कहती हैं! लेकिन महिमा आप मेरे हीरो हैं. दोस्तों, उन्हें अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें. वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं. वह उड़ने के लिए तैयार है. वे सभी निर्माता/निर्देशक जो उनके टैलेंट का फायदा उठाना चाहते हैं उनके लिए यह एक मौका है. उन्हें जय हो. 

कई एक्ट्रेस को हुआ कैंसर

आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस कैंसर का शिकार हो चुकी हैं. मनीषा कोइराला को साल 2012 में ओवरियन कैंसर हुआ था. उन्होंने न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया और वहीं उनकी कीमो थैरेपी हुई थी, जिसके बाद आज की तारीख में मनीषा बिल्कुल ठीक हैं. सोनाली बेंद्रे भी कैंसर से जूझ चुकी हैं. एक्ट्रेस को मेटास्टेटिस कैंसर था. सोनाली जब एक डांस रियलिटी शो जज कर रही थीं, तब उन्हें अपनी इस बीमारी का पता चला था. किरण खेर के बारे में पिछले साल ही पता चला कि उन्हें एक तरह की कैंसर की बीमारी है. उन्होंने अपना इलाज करवाया और उसके बाद वो इंडियाज गॉट टैलेंट शो में जज बनकर दोबारा लौंटीं.

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news