'Kick 2' को लेकर बड़ा ऐलान, सलमान खान संग ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस
Advertisement

'Kick 2' को लेकर बड़ा ऐलान, सलमान खान संग ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस

सलमान खान की फिल्म 'किक 2' को लेकर बड़ा ऐलान हुआ है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. 

सलमान खान 'किक 2' (File Photo)

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने 11 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्हें उम्मीद नहीं होगी कि उन्हें इतना खास तोहफा मिलेगा. निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली फिल्म 'किक 2' में उन्हें बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया है. फिल्म 'किक 2' का तो पहले ऐलान हो चुका था और सलमान खान इस फिल्म में लीड एक्टर होंगे ये भी खबर पहले आ चुकी थी लेकिन बस फैंस को इंतजार था कि आखिर इस बार सलमान के साथ कौन सी एक्ट्रेस 'किक 2' में रोमांस करेंगी, तो जैकलीन के साथ इस सस्पेंस से भी पर्दा उठ गया है. 

  1. सलमान खान की 'किक 2' को लेकर बड़ा ऐलान
  2. फिल्म में जैकलीन संग एक बार फिर बनी सलमान की जोड़ी
  3. जल्द शुरू होगी 'किक 2' की शूटिंग 
  4.  

साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'यह रहा आपके जन्मदिन का उपहार जो आपको हमेशा याद रहेगा. इस बात का औपचारिक ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि सुबह चार बजे ही साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की पटकथा को लॉक कर दिया है. इस कहानी में आपका किरदार भी बेहद शानदार होने वाला है. सलमान खान की इस फिल्म 'किक 2' की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.'

वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने वर्धा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'अब इस फिल्म के लिए तो इंतजार ही नहीं होता.'

 

 

'किक' फिल्म से जैकलीन फर्नांडिस को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली थी. फिल्म में सलमान संग उनकी जोड़ी को तो काफी पसंद किया गया ही, साथ ही उनकी खूबसूरती और अभिनय को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. साल 2014 में रिलीज हुई 'किक' में सलमान खान ने देवी लाल सिंह उर्फ डेविल की भूमिका निभाई थी. वहीं जैकलीन ने फिल्म में उनकी लेडी लव का रोल प्ले किया था. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आए थे और मिथुन चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा का भी अहम रोल देखने को मिला था. 

आपको बता दें सलमान खान आने वाले दिनों में फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग खत्म करेंगे. हाल ही में जैकलीन के साथ उनका गाना 'तेरे बिना' भी रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news