सलमान खान की 'दबंग 3' के गाने का मेकिंग VIDEO देख आप भी बोलेंगे- 'हुड हुड...'
Advertisement
trendingNow1598268

सलमान खान की 'दबंग 3' के गाने का मेकिंग VIDEO देख आप भी बोलेंगे- 'हुड हुड...'

फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर लोगों का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'दबंग-दबंग' का मेकिंग वीडियो धूम मचा रहा है... 

सलमान खान, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को काफी बेसब्री से उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का इंतजार है. फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सलमान खान भी अपने फैंस की बेकरारी को बढ़ाने मे काई कसर नहीं छोड़ रहे. अब फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'दबंग-दबंग' का मेकिंग वीडियो धूम मचा रहा है. 

इस वीडियो में सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ नर्मदा नदी के किनारे नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा भी सलमान की मस्ती के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं सलमान खान महेश्वर घाट पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में नर्मदा किनारे के मंदिर और साधू भी गाने की शूटिंग में नजर आ रहे हैं. साथ अपना सिग्नेचर स्टेप करते सलमान खान को देखना वाकई मजेदार है. 

'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news