Opinion: 50 की उम्र और मलाइका के कपड़े...ट्रोलर्स के लिए क्यों इतना बड़ा है ये मुद्दा
Advertisement

Opinion: 50 की उम्र और मलाइका के कपड़े...ट्रोलर्स के लिए क्यों इतना बड़ा है ये मुद्दा

सेलेब्स का ट्रोल होना इन दिनों कोई बड़ी बात नहीं. लेकिन सबसे ज्यादा निशाने पर रहती हैं मलाइका अरोड़ा.

Opinion: 50 की उम्र और मलाइका के कपड़े...ट्रोलर्स के लिए क्यों इतना बड़ा है ये मुद्दा

Why Malaika Arora always the target of trolls: सोशल मीडिया के दौर में ट्रोलिंग मानो किसी खिलौने की तरह हो गई है, जिस तरह बच्चा जब मन चाहे उस खिलौने से खेल सकता है ठीक उसी तरह यूजर्स का जिसे मन चाहे वो उसे ट्रोल कर देते हैं. कम से कम मलाइका अरोड़ा के मामले में तो ये बात और भी सटीक लगती है. मल्ला सोशल मीडिया पर आती हैं और ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में सोनम कपूर की फुटबॉलर डेविड बैकहम के लिए रखी पार्टी में मलाइका पहुंचीं तो डेविड से ज्यादा सुर्खियां खुद ही बंटोर ले गईं.  जिस तरह का लिबास मलाइका ने इस मौके पर पहना वो कुछ को पसंद आया तो कुछ ने उसे लेकर मलाइका की कर दी खूब खिंचाई.  

मलाइका की उम्र और मलाइका के कपड़े...
मुद्दा हर बार एक सा ही रहता है. मलाइका की उम्र 50 की हो गई है और इस उम्र में उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं ये उनका नहीं बल्कि समाज का बेहद संवेदनशील मुद्दा है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये सोच है सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले उन यूजर्स की जिनके लिए देश-दुनिया से बड़ा मलाइका का ड्रेस का मामला है. तभी तो वो हर समय मलाइका को बताने चले आते हैं कि उन्होंने कपड़े पहनकर समाज के लिए कितना अच्छा और कितना बुरा किया है. मलाइका की उम्र और उनका पहनावा उस अहम विषय से बढ़कर है जो देश दुनिया को प्रभावित कर सकता था   

सोनम कपूर ने हाल ही में डेविड बेकहम के लिए वेलकम पार्टी दी थी जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे दिखे. इसी पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए और इस मौके पर मल्ला ब्लैक लेदर शॉर्ट स्कर्ट के साथ फ्रंट ओपन डीप वी नेक प्लेन शर्ट स्टाइल टॉर पहने दिखीं. अपने इसी लुक के चलते यूजर्स ने उनके खिलाफ खूब जहर उगला. लेकिन सवाल ये कि भला इसकी जरूरत क्या थी. पिछले 2 से 5 सालों में सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग किसी बीमारी का रूप ले चुकी है. अब ये इतनी फैल चुकी है कि अब सेलेब्स को बुरा भला कहने के लिए यूजर्स को वजह ही जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया पर अब ट्रोलिंग किसी जहर से कम नहीं, भले ही हमला दोतरफा होने लगा है. अब सेलेब्स भी कई बार ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद करते दिखते हैं. बावजूद इसके ट्रोलर्स की सेना दिनों दिन बढती जा रही है.   
 

Trending news