अर्जुन कपूर का 'लेडी लव' मलाइका अरोड़ा के साथ रोमांटिक अंदाज, हाथों में हाथ डाले आए नजर
Advertisement
trendingNow1485279

अर्जुन कपूर का 'लेडी लव' मलाइका अरोड़ा के साथ रोमांटिक अंदाज, हाथों में हाथ डाले आए नजर

मलाइका अरोड़ा के साथ नए साल के बाद से अर्जुन खुल्लम खुला नजर आने लगे हैं. लगता है जल्द ही दोनों शादी की डेट का खुलासा भी कर सकते हैं. 

(फोटो साभार- Yogen Shah/Instagram)

नई दिल्ली : अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा लव लाइफ को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. मलाइका अरोड़ा के साथ नए साल के बाद से अर्जुन खुल्लम खुला नजर आने लगे हैं. लगता है जल्द ही दोनों शादी की डेट का खुलासा भी कर सकते हैं. नए साल की पार्टी के दौरान संजय कपूर ने तो मलाइका की एंट्री कपूर फैमिली में करा ही दी है. इसी बीच पार्टी के बाद की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें ये कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. 

संजय कपूर के घर हुई न्यू ईयर पार्टी के बाद मलाइका और अर्जुन हाथों में हाथ डाले नजर आए. कॉकटेल पार्टी लुक में मलाइका हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थी तो अर्जुन भी कैजुअल लुक में कूल दिख रहे थे. 

Confirm : संजय कपूर ने कराई मलाइका अरोड़ा की फैमिली में एंट्री, फैंस ने की अर्जुन की तारीफ

fallback

(फोटो साभार- Yogen Shah)

वहीं संजय कपूर के घर हुई न्यू ईयर पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका के अलावा बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर भी पहुंचे. इस पार्टी की एक फोटो संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो पर फैंस अर्जुन और मलाइका के बारे में बड़े प्यारे और अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

बता दें कि क्रिसमस के बाद से ये जोड़ा मीडिया के सामने खुलकर सामने आ रहा है. खबरों के मुताबिक अर्जुन और मलाइका इस साल शादी कर सकते हैं. वहीं कुछ खबरों को सच मानें तो दोनों ने मुंबई में एक अपार्टमेंट भी खरीद लिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news