Malaika Arora Arjun Kapoor: अर्जुन संग रिश्ते को लेकर सीरियस हैं मलाइका अरोड़ा, जानें कब करने जा रही हैं शादी?
Advertisement

Malaika Arora Arjun Kapoor: अर्जुन संग रिश्ते को लेकर सीरियस हैं मलाइका अरोड़ा, जानें कब करने जा रही हैं शादी?

Malaika Arora on Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अर्जुन कपूर को लेकर अपने दिल की बात बयां की है. साथ ही साथ उन्होंने ये भी जाहिर कर दिया है कि वो इस रिश्ते को लेकर क्या सोचती हैं और कब करने जा रही हैं शादी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Malaika Arora Arjun Kapoor Relationship: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर Arjun Kapoor) के रिश्ते को लगभग 5 साल हो चुके हैं. और दोनों इस रिश्ते में काफी खुश हैं. भले ही पहले पहल दोनों अपने रिलेशन को लेकर चुप्पी साधे रहते हों लेकिन अब दोनों इसे लेकर काफी सहज हो गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने खुलकर अर्जुन संग अपने रिलेशन पर बात की. और उन्होंने बताया कि वो शादी को लेकर क्या सोचती हैं. 

अर्जुन की तारीफ में पढ़े कसीदे

बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत में जब मलाइका से अर्जुन को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बेझिझक जवाब दिया. उन्होंने अर्जुन कपूर को अपने लिए पूरी तरह परफेक्ट बताया जो मलाइका को आत्मविश्वास और निश्चितता से भर देते हैं. इसके इलावा उन्होंने बताया कि वो दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और इसके अगले पड़ाव को लेकर भी बात करते हैं. 

कब होगी शादी?

इस सवाल का जवाब मलाइका ने सीधे सीधे तो नही दिया लेकिन उनकी बातों से ये जरूर साबित हो गया कि वो अब इस रिश्ते को काफी समय देने के बाद शादी के बारे में सोच रहे हैं और हो सकता है कि आने वाले समय में जल्द ही ये शादी के बंधन में बंध जाए. मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वो हमेशा अर्जुन से कहती हैं कि वो उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हैं. 

फ्यूचर को लेकर करते हैं प्लानिंग

मलाइका अरोड़ा के मुताबिक वो और अर्जुन इस रिश्ते को लेकर खूब बाते भी करते हैं. वो भविष्य को लेकर भी सोचते हैं और अपने रिश्ते पर भी हंसी-मजाक करते हैं. मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को काफी समय हो चुका है और अब ये इंडस्ट्री का पावर कपल भी बन चुका है. शुरुआत में दोनों ने इस रिश्ते को सबसे छिपाया लेकिन ज्यादा दिन ये राज छिप नहीं पाया. और इनकी बढ़ती नजदीकियां सबके सामने आ गईं. 

यह भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: Jayeshbhai Jordaar की कास्ट लगाएगी खट्टा मीठा तड़का, Ranveer Singh ने गुजराती में बोले हिंदी के डायलॉग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

      

Trending news