Malaika Arora ने स्विमिंग पूल से शेयर की इतनी हॉट PHOTO, मिले लाखों लाइक्स
Advertisement
trendingNow1820573

Malaika Arora ने स्विमिंग पूल से शेयर की इतनी हॉट PHOTO, मिले लाखों लाइक्स

तस्वीर में स्विमिंग पूल में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  का बिकिनी अवतार काफी हॉट नजर आ रहा है.

Malaika Arora ने स्विमिंग पूल से शेयर की इतनी हॉट PHOTO, मिले लाखों लाइक्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड व एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान वह लगातार अपने हॉट फोटोज से फैंस को सरप्राइज दे रही हैं. लेकिन आज संडे की सुबह सुबह मलाइका ने ऐसी तस्वीर शेयर की है जो शेयर होते ही इंटरनेट पर छा गई है. 

  1. मलाइका ने शेयर की स्विमिग पूल से तस्वीर 
  2. हरी बिकिनी में कर रही अटखेलियां 
  3. जमकर वायरल हुई ये तस्वीर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने यह तस्वीर महज 3 घंटे पहले ही शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में स्विमिंग पूल में मलाइका का बिकिनी अवतार इतना हॉट नजर आ रहा है कि तस्वीर को इतने कम समय में तकरीबन 4 लाख बार लाइक किया जा चुका है. लोग मलाइका की इस तस्वीर की तारीफें करते नहीं थक रहे. देखिए ये तस्वीर...

यह तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में एक पॉजिटिविटी भरा मैसेज भी शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मुस्कुराओ, खुश रहो और अपने इस साल को यादगार बनाओ.... 2021 को शानदार बनाओ .... रविवार मुबारक'. तस्वीर की बात करें तो इसमें मलाइका अरोड़ा काले और हरे रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं साथ ही उनके चेहरे पर गजब की ताजगी दिख रही है.

मलाइका की ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. लेकिन इसके पहले भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर बिकिनी फोटोज शेयर की थीं. उन तस्वीरों की भी काफी तारीफें हुईं. इसके अलावा मलाइका ने अर्जुन कपूर के संग भी एक फोटो शेयर करके सनसनी फैलाई थी.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news