MeToo को लेकर मलयालम इंडस्ट्री में मचा बवाल तो ये क्या बोल गए मोहनलाल, आग की तरह फैल रहा बयान
Advertisement
trendingNow12404550

MeToo को लेकर मलयालम इंडस्ट्री में मचा बवाल तो ये क्या बोल गए मोहनलाल, आग की तरह फैल रहा बयान

MeToo को लेकर मलयालम इंडस्ट्री में कई खुलासे हुए हैं. इस बात पर तब और बवाल हुआ जब हेमा कमेटी की रिपोर्ट आई. जिसके बाद मोहनलाल ने AMMA से इस्तीफा दिया. वहीं अब एक्टर का पुराना बयान वायरल हो रहा है.

मोहनलाल

Mohanlal on MeToo: हेमा कमेटी की रिपोर्ट और कई मलयाली एक्ट्रेस के यौन शोषण के खुलासे के बाद साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने मलयालम मूवी एसोसिएशन ऑफ इंडिया के पद से इस्तीफा दे दिया. लेकिन इंडस्ट्री में हो रहे यौन शोषण के खुलासे पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन अब एक्टर का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है.

मीटू पर क्या बोले थे मोहनलाल
साल 2019 में मोहनलाल ने मीटू को लेकर अपनी राय दी थी. उस वक्त मीटू को लेकर बॉलीवुड, साउथ और टेलीविजन इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ था. उस वक्त मीटू पर बात करते हुए मोहनलाल ने कहा था- 'हम लोग भी मीटू के साथ आगे आ सकते हैं, जेंडर के आधार पर, हमें भी शुरू करना चाहिए. मैं बस इतना कहना चाहता हूं मैं इस पर कुछ भी नहीं कह सकता. क्योंकि जब आपने एक्सपीरियंस नहीं किया तो आप उस बारे में बात करें वरना, कमेंट करना ठीक बात नहीं है. मोहनलाल ने ये बात गल्फ न्यूज से बातचीत के दौरान कही थी.'

MeToo पर बढ़ा मामला तो साउथ के इस सुपरस्टार ने लिया बड़ा फैसला, करीबी पर भी लग चुका यौन शोषण का आरोप

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

 

ऐसी चीजों की लाइफ कम होती है
इसी इंटरव्यू में एक मोहनलाल ने ये भी कहा था कि 'मीटू पासिंग फेज है जिस पर लोग इस वक्त इसलिए भी बात कर रहे हैं क्योंकि ये उस वक्त फैशनेबल था. मलयालम इंडस्ट्री में कोई बड़ी समस्या नहीं है. वास्तव में इसे आपको आंदोलन के तौर पर नहीं देखना चाहिए. ये एक सनक है और एक फैशन में तब्दील होता जा रहा है. इस तरह की चीजों की लाइफ बहुत कम रहती है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

एमा के महासचिव पर भी लग चुका आरोप
कुछ दिन पहले ही एमा के महासचिव और मलयालम एक्टर सिद्दीकी पर भी मलयाली एक्ट्रेस ने दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया था. जब बात आगे बढ़ी तो सिद्दीकी ने अपने पोस्ट से इस्तीफा दिया. बीते कई दिनों से मलयाली एक्ट्रेस डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर यौन शोषण के साथ-साथ फीस को लेकर भी काफी आरोप लग रहे हैं. लेकिन इन आरोपों पर अभी तक सुपरस्टार मोहनलाल ने कुछ भी नहीं कहा है. जिसके बाद पृथ्वी सुकुमारन और नानी ने रिएक्ट किया और एमा की जमकर आलोचना भी की थी. 

Trending news