Mallika Sherawat ने शेयर की हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें, भूल जाएंगे 'मर्डर' वाला अवतार
Advertisement

Mallika Sherawat ने शेयर की हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें, भूल जाएंगे 'मर्डर' वाला अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की हसीन तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस का ऐसा रूप लोगों को लंबे समय बाद देखने को मिला है. 

मल्लिका शेरावत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक माना जाती हैं. उनकी अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. हालांकि, वो फिल्मी दुनिया में तो ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी लगातार रहती है. मल्लिका (Mallika Sherawat) आए दिन अपनी खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

  1. मल्लिका ने दिखा बोल्ड अवतार
  2. मल्लिका की तस्वीरों पर फैंस फिदा
  3. मल्लिका कर रहीं वापसी

मल्लिका ने दिखा बोल्ड अवतार

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद हसीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने पूल किनारे ग्लैमरस पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने येलो बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे दर्ल फिट एंड फैब्युलस.'

मल्लिका की तस्वीरों पर फैंस फिदा

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं. एक्ट्रेस दो तस्वीरों में पूल के किनारे लेटकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं तो वहीं एक तस्वीर में वो पोल के सहारे खड़ी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक की तुलना फैंस 'मर्डर' वाले लुक से कर रहे हैं. कई लोग तो कह रहे हैं कि ये तस्वीर देखने के बाद लोग उनका 'मर्डर' वाला अंदाज याद कर रहे हैं.  

 

मल्लिका कर रहीं वापसी

बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने साल 2003 में इमरान हाशमी के साथ 'मर्डर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें इमरान हाशमी के साथ उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था. मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें 'मर्डर' फिल्म के बाद अच्छा काम मिलना बंद हो गया था. मल्लिका ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. अब मल्लिका एक बार फिर कमबैक करने के लिए तैयार है, जल्द ही उनकी एक फिल्म रिलीज होने वाली है. साथ ही वो बीते दिन एक रियालिटी शो के सेट पर भी स्पॉट की गईं. 

ये भी पढ़ें: KBC15: पति-पत्नी के झगड़े में फंसे अमिताभ बच्चन, मेकर्स से लगाई मदद की गुहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news