लड़कियां कब होती हैं कास्टिंग काउच की शिकार? मल्लिका शेरावत ने बताया बचने का तरीका

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कहा, 'बहुत ज्यादा तो नहीं लेकिन हां मैंने भी इसका थोड़ा सामना जरूर किया है. पर मुझे लगता है कि वो सभी मुझसे डरते थे.

लड़कियां कब होती हैं कास्टिंग काउच की शिकार? मल्लिका शेरावत ने बताया बचने का तरीका
मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने करियर में न जाने कितने ही बोल्ड और इंटीमेट सीन कर चुकी हैं. फिल्मों और सीन्स के चुनाव को लेकर मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को एक तरफ जहां बेहिसाब पॉपुलैरिटी मिली तो वहीं इसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के बारे में कई तरह की बातें कही गईं लेकिन एक्ट्रेस ने अपने ट्रैक पर चलना जारी रखा.

मल्लिका हुई कास्टिंग काउच की शिकार?
मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'नकाब' (Nakaab) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव और एक्सपीरियंस शेयर किया है. एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या कभी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें अश्लील ऑफर दिए गए या वह कास्टिंग काउच की शिकार हुईं?

कब होता है आपके साथ कास्टिंग काउच
इस सवाल के जवाब पर मल्लिका शेरावत ने साफ कहा कि उन्होंने अपनी इमेज ऐसी बना रखी थी कि पुरुष अधिकतर उनसे दूर रहे. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बताया कि उन्होंने कभी भी अपने मूल्यों और सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं किया. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कास्टिंग काउच के बारे में कहा कि अश्लील ऑफर उन लोगों को दिए जाते हैं जो खुद को कॉम्प्रमाइज की स्थिति में रखते हैं.

मल्लिका शेरावत से डरा करते थे लोग
मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कहा, 'बहुत ज्यादा तो नहीं लेकिन हां मैंने भी इसका थोड़ा सामना जरूर किया है. पर मुझे लगता है कि वो सभी मुझसे डरते थे. मुझसे इस तरह की बात करने से पहले मेरे ख्याल से वो लोग नर्वस से हो जाते थे. उन्हें लगता था कि मैं पलटकर उन्हें कोई बोल्ड जवाब दे दूंगी. उन्हें पता था कि ये कोई शर्मीली सी डरी हुई लड़की नहीं है.'

रात को होटल के कमरे में नहीं की मुलाकात
इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार होने वाली लड़कियों के बारे में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बताया, 'मैंने हमेशा ऐसे लोगों से दूरी बनाकर रखी है. मुझे लगता है कि आपके साथ यह सब तब होता है जब आप खुद को वैसी सिचुएशन में डालते हैं. मैं कभी बॉलीवुड पार्टियों में नहीं गई. किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के साथ रात को होटेल के कमरे या ऑफिस में नहीं मिली. मैंने इन चीजों को खुद से दूर रखा. मैंने सोचा कि जो मेरी किस्मत में है वो मुझे मिल ही जाएगा.'

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.