Shah Rukh Khan की फिल्म में काम दिलाने के बहाने लड़कियां सप्लाई करता था शख्स
Advertisement

Shah Rukh Khan की फिल्म में काम दिलाने के बहाने लड़कियां सप्लाई करता था शख्स

ये शख्स झांसा देकर लड़कियों की ट्रैफिकिंग किया करता था. ये शख्स सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताया करता था और लड़कियों को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया करता था.

शाहरुख खान और गिरफ्तार हुआ शख्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चमक ऐसी है कि हर रोज छोटे शहरों से तमाम लोग मायानगरी मुंबई की तरफ रवाना हो जाते हैं. हिंदी सिनेमा में बहुत से लोगों को बहुत कुछ दिया है. लेकिन इस खूबसूरत इंडस्ट्री की आड़ लेकर तमाम लोग गलत कामों को भी अंजाम देते हैं. हाल ही में ऐसे ही काम करने वाला एक शख्स दादर से गिरफ्तार हुआ.

  1. लड़कियों की ट्रैफिकिंग किया करता था शख्स
  2. खुद को बताया करता था इवेंट मैनेजर
  3. 17 साल की लड़की को कर रहा था गुमराह

लड़कियों की ट्रैफिकिंग करता था शख्स
समाचार एजेंसी ANI द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक ये शख्स झांसा देकर लड़कियों की ट्रैफिकिंग किया करता था. ये शख्स सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताया करता था और लड़कियों को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया करता था. पुलिस ने 17 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे पश्चिम बंगाल से मुंबई लाया गया था.

मुंबई में पुलिस ने किया गिरफ्तार
दादर स्टेशन पर जीआरपी के SI दयानेश्वर कटकर ने बताया, 'जीआरपी ने 17 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म में काम दिलाने के बहाने पश्चिम बंगाल के पलाशीपारा से मुंबई लाया गया था. सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताकर लड़की को फुसलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख
बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें किसी बड़े और मशहूर सितारे का नाम लेकर काले कामों को अंजाम दिया गया है. इस बार इस मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नाम का इस्तेमाल किया गया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान जल्द ही फिल्म पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेंगे. फिल्म का पोस्टर अब तक रिवील नहीं किया गया है.

इसे भी पढ़ें: Poonam Pandey का नंबर लीक कर चुके हैं Raj Kundra, साथ में लिखा था- 'मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news