PHOTOS: मंदिरा बनीं दुर्गा, महिलाओं को दिया ये संदेश
Advertisement

PHOTOS: मंदिरा बनीं दुर्गा, महिलाओं को दिया ये संदेश

मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं 45 वर्षीय मंदिरा बेदी अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं. 

15 अप्रैल, 1972 को कोलकाता में हुआ था मंदिरा का जन्म  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: नवरात्रि का अंतिम दिन है और इस खास मौके को अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने अपने तरीके से सेलीब्रेट किया है. मंदिरा ने मां दुर्गा का रूप धारण कर एक फोटो शूट कराया है और अपनी ये फोटो ट्विटर पर भी शेयर की है.  इस फोटो में मंदिरा बेदी हाथ में त्रिशूल लिए हैं और उनकी नाक में बड़ी सी नथ है. मंदिरा एक बेहद साधारण गोल्डन बॉर्डर वाली लाल साड़ी पहने हैं जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. हांलाकि उनके बाल ब्वायकट ही हैं. 

  1. फिल्म 'साहो' प्रभाष के साथ लीड रोल में आएंगी नजर 
  2. फैशन डिजाइनर भी हैं मंदिरा बेदी 
  3. काफी समय बाद बड़े पर्दे पर कर रहीं हैं वापसी 

मंदिरा ने ये फोटो Unleash the Godess within शीर्षक के साथ शेयर की. इसका अर्थ है अपने भीतर की देवी को बाहर निकालना. जाहिर है इस फोटो के माध्यम से वह नारी शक्ति को जागृत करने की बात कर रही हैं.

मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं 45 वर्षीय मंदिरा बेदी अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं. वे एक अभिनेत्री होने के अलावा एक बेहतरीन फैशन डिजाइनर भी हैं. 15 अप्रैल, 1972 को कोलकाता में जन्मी मंदिरा ने 17 फरवरी, 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. 19 जून, 2001 को मंदिरा के बेटे वीर कौशल का जन्म हुआ था. 

बता दें अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज 'स्मोक' में माफिया डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. मंदिरा इससे पहले टीवी धारावाहिक 'शांति' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अपने किरदार के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं. इतना ही नहीं वे जल्द बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे निगेटिव किरदार में नजर आएंगी. 

Trending news