'आप एक्टिंग में बेहद खराब हैं...' जब मनीषा कोइराला को सुननी पड़ी थी ऐसी बात; एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12148657

'आप एक्टिंग में बेहद खराब हैं...' जब मनीषा कोइराला को सुननी पड़ी थी ऐसी बात; एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

Manisha Koirala: मनीषा कोइराला इन दिनों संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शेयर किया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनको सुनने को मिला था कि वो एक्टिंग में बेहद खराब हैं.

'आप एक्टिंग में बेहद खराब हैं...' जब मनीषा कोइराला को सुननी पड़ती थी ऐसी बात

Manisha Koirala On Her Career: अपनी अलग-अलग भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक मनीषा कोइराला ने हाल ही में पिंकविला के साथ खास बातचीत में अपने अभिनय के सफर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन फिल्मों में से एक '1942: ए लव स्टोरी' के रीडिंग सेशन के दौरान एक अनोखा अनुभव भी शेयर किया. 

उन्होंने खुलासा किया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब निर्देशक ने उन्हें अपने अभिनय कौशल पर काम करने के लिए 24 घंटे का समय देते हुए एक कदम पीछे हटने के लिए कहा था और उनको यहां तक कह दिया था कि वो एक्टिंग में बेहद खराब हैं. पिंकविला के साथ एक अपने इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ने बताया, ''1942: ए लव स्टोरी' के दौरान एक घटना हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

विधु विनोद चोपड़ा ने कही थी ये बात

सीन को पहली बार पढ़ने के दौरान मैं बहुत खराब थी और विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे साफ तौर से कहा 'तुम बहुत बुरी हो'. इसलिए मैंने उनसे मुझे 24 घंटे का समय देने को कहा था. अगर, फिर भी आपको मैं अच्छा नहीं लगती, तो मैं इस बात को मान लूंगी'. उन्होंने आगे बताया, 'लेकिन फिर, मैं घर चली गई. मुझे नहीं पता था कि अच्छा अभिनय या बुरा अभिनय क्या था. ये मेरी तीसरी या चौथी फिल्म थी. मेरे हाथ में केवल 3-4 शीट थीं और मैंने उन्हें बार बार कई बार पढ़ा'.

मुश्किलों से जूझते बेहतर जिंदगी की तलाश में निकले पृथ्वीराज सुकुमारन, 'द गोट लाइफ' का धांसू ट्रेलर जारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

मनीषा कोइराला की आने वाली सीरीज

मनीषा कोइराला ने आगे बताया, 'मैं वापस गई, दोबारा स्क्रीन टेस्ट किया और निस्संदेह इस बार  मुझे इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था'. मनीषा कोइराला ने इंडस्ट्री में बेहद लंबा समय बिताया है और उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ नेपाली, तमिल, तेलुगु मलयालम फिल्मों में काम किया है. बता दें, मनीषा कोइराला जल्द ही संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं. 

Trending news