राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर Manoj Bajpayee हुए इमोशनल, इस तरह कहा- शुक्रिया

हिंदी फिल्म 'भोंसले' के लिए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया है. इस सम्मान को पाने के बाद मनोज बाजपेयी काफी भावुक नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के साथ अपने फैंस को भी दिल से शुक्रिया कहा है. 

राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर Manoj Bajpayee हुए इमोशनल, इस तरह कहा- शुक्रिया
Manoj Bajpayee in Film 'Bhonsle'

नई दिल्ली: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के 67वें संस्करण की घोषणा कर दी गई है. शहर में सोमवार को घोषित किए गए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के तहत हिंदी फिल्म 'भोंसले' के लिए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और तमिल फिल्म 'असुरन' में धनुष को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया है. 

मनोज ने टीम को कहा शुक्रिया

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा, 'मैं इस फिल्म में विश्वास करने वाले और मुझ पर विश्वास करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत खुश और आभारी हूं. मैं अपने निर्देशक देवाशीष मखीजा और अपने सह-अभिनेताओं संतोष (जुवेकर) और इप्शिता (चक्रवर्ती), मेरे निर्माता संदीप कपूर, पीयूष सिंह, सौरभ (गुप्ता) और इन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं.' 

इसे भी पढ़ें: Hello Charlie Trailer: आदर जैन और जैकी श्रॉफ की केमिस्ट्री कर रही लोटपोट

खुद पर भरोसा करने वालों के लिए कही ये बात

इसके आगे मनोज ने कहा, 'मैं मेरे दिल की गहराई से सभी का आभारी हूं, जिन्होंने इस फिल्म और मेरा समर्थन किया है. मुझे वास्तव में लगता है कि यह अवॉर्ड केवल मेरे लिए ही नहीं, बल्कि आप सभी के लिए भी है. जब 'भोंसले' ने इस राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ अपनी यात्रा पूरी की, तो मैं केवल आभारी महसूस कर रहा हूं और कुछ नहीं.'

फिल्म मुंबई में प्रवासियों के सामने आने वाली वास्तविक समस्या से संबंधित है, जो वर्तमान समय में प्रासंगिक है.

बाजपेयी गणपत भोंसले की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें फिल्म आलोचकों की तरफ से भी काफी सराहना मिली है.

इसे भी पढ़ें:  Shanaya Kapoor के डेब्यू पर Karan Johar की मुहर, ग्लैमरस PHOTOS के संग किया ऐलान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.