Hello Charlie Trailer: आदर जैन और जैकी श्रॉफ की केमिस्ट्री कर रही लोटपोट

जैकी श्रॉफ, आदर जैन स्टारर फिल्म  'हैलो चार्ली' (Hello Charlie) का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है. इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 58 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Hello Charlie Trailer: आदर जैन और जैकी श्रॉफ की केमिस्ट्री कर रही लोटपोट
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और आदर जैन (Aadar Jain) स्टारर एडवेंचर कॉमेडी 'हैलो चार्ली' का ट्रेलर (Hello Charlie trailer) लॉन्च हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार है कि लोग इसे देखकर लोटपोट हो रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, तब भी इसे अब तक 58 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

गोरिल्ला टोटो और चार्ली का पंगा

फिल्म के निर्देशक पंकज सारस्वत हैं. एक्सेल इंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबोगरीब दुनिया से हमारा परिचय कराता है, जिसमें गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें देखने को मिलती हैं. देखिए ये ट्रेलर...

लोटपोट करेंगी कहानी की उलझनें 

यह फिल्म हमें बांध कर रखने वाली उस मजेदार यात्रा पर ले जाती है, जिसमें एक करोड़पति शख्स के भाग निकलने की जुगाड़ में गड़बड़ियों की पूरी सीरीज बन जाती है और अजीब हालात बन जाते हैं. 'हेलो चार्ली' यकीनन दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने पर मजबूर कर देगी.

कौन-कौन है फिल्म में

पंकज सारस्वत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्लोका पंडित, एलनाज नौरोजी, राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला, गिरीश कुलकर्णी और भरत गणेशपुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जैकी श्रॉफ को लगती है कॉमेडी मुश्किल

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने एक बयान में कहा, 'किसी भी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए हमेशा बहुत मजा आता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस जॉनर की फिल्में करना आसान काम नहीं है. इतनी मुश्किल फिल्म को इतनी आसानी से बनाने का श्रेय निर्देशक और उनके तकनीशियनों की शानदार टीम को जाता है, जो इस तरह की कठिन फिल्म को इतना सरल बना देती है.' उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए काम करना वास्तव में मजेदार रहा. जैकी ने सहयोगी कलाकारों के बेहतरीन काम और ऊर्जा की सराहना भी की.

इसे भी पढ़ें:  Shanaya Kapoor के डेब्यू पर Karan Johar की मुहर, ग्लैमरस PHOTOS के संग किया ऐलान

आदर जैन ने कहा

वहीं अपनी फिल्म को लेकर उत्साहित आदर जैन ने कहा, 'हमने यह फिल्म पूरे दिल से और ईमानदारी के साथ बनाई है. उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.' रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'हैलो चार्ली' 9 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने शेयर किया Thalaivi का मोशन पोस्टर, दमदार आवाज में कहा डायलॉग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.