मराठी फिल्म सैराट की मची धूम, बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास
Advertisement

मराठी फिल्म सैराट की मची धूम, बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास

मराठी फिल्म सैराट की इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मची हुई है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही मराठी फिल्म 'सैराट' कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे हफ्ते में यह कुल 41.11 करोड़ रुपये की कमाई अबतक कर चुकी है। एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म इतनी कमाई होने की वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म की श्रेणी में शुमार होने की तरफ बढ़ रही है।

मराठी फिल्म सैराट की मची धूम, बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास

नई दिल्ली: मराठी फिल्म सैराट की इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मची हुई है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही मराठी फिल्म 'सैराट' कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे हफ्ते में यह कुल 41.11 करोड़ रुपये की कमाई अबतक कर चुकी है। एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म की इतनी कमाई होने की वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्मों की श्रेणी में शुमार होने की तरफ बढ़ रही है।

फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स से लेकर व्यूअर्स तक सराह रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, सुभाष घई, रितेश देशमुख, आयुष्मान खुराना समेत कई बड़े एक्टर्स सैराट फिल्म और रिंकू की एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं।

इस फिल्म की अदाकारा रिंकू महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के अकलुज गांव की रहने वाली हैं। वह सिर्फ 14 साल की है और 'सैराट' उसकी डेब्यू फिल्म है। हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म 'सैराट' मराठी बॉक्स ऑफिस पर इस कदर हिट हुई की रिंकू रातोंरात एक साधारण लड़की से स्टार बन गई। रिंकू को सैराट में अभिनय के लिए हाल ही में 63वें नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है।

Trending news