'Mardaani 2' teaser: लड़कियों को परेशान करने वालों की चमड़ी उधेेड़ती दिखीं रानी मुखर्जी

'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' का दमदार टीजर सामने आ चुका है जिसमें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) (पुलिस अफसर) महिलाओं के खिलाफ किसी भी अपराध को बर्दाश्त नहीं करेंगी. देखिए वीडियो...

'Mardaani 2' teaser: लड़कियों को परेशान करने वालों की चमड़ी उधेेड़ती दिखीं रानी मुखर्जी
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: कहते हैं देवी के कई रूप होते हैं और महिलाओं को भी भारतीय समाज में देवी ही माना गया है. इसलिए 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' के मेकर्स ने इस नवरात्री के समय में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का गुस्से वाली काली के रूप वाला टीजर रिलीज कर दिया है. इसके साथ ही इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

फिल्म 'मर्दानी 2' में एक बार फिर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक निडर पुलिस अफसर की भूमिका में हैं, यह 'मर्दानी (Mardaani)' का सीक्वेंस है, यह फिल्म शिवाजी रॉय की 2014 की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी. जहां मर्दानी का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था वहीं अब 'मर्दानी 2' को गोपी पुथरेन ने निर्देशित किया है. देखिए यह दमदार टीजर...

इस टीजर की शुरुआत रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की आवाज से होती है. फिर रानी अपने पुलिस बल के साथ एक घर के परिसर में अंदर जाती हुई दिखाई दे रही हैं. उनका लुक भी काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहा है. यहां अगले ही सीन में रानी बेल्ट से एक अपराधी को मारती दिख रही हैं, जो महिलाओं के खिलाफ अपराध करता है. 

यहां रानी का एक दमदार डायलॉग भी सुनाई दे रहा है जिसमें वह कह रही हैं, 'इतना मारूंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता भी नहीं लगेगा.' जाहिर सी बात है कि इस जबरदस्त टीजर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है. इस टीजर के साथ 'मर्दानी 2' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है, फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें