'ओम उमा महेशवराय नम:...' मीरा चोपड़ा के हाथों पर लगी 'पिया' के नाम की मेहंदी; लिखवाया हैप्पी मैरिड लाइफ का शिव-पार्वती मंत्र
Advertisement
trendingNow12152434

'ओम उमा महेशवराय नम:...' मीरा चोपड़ा के हाथों पर लगी 'पिया' के नाम की मेहंदी; लिखवाया हैप्पी मैरिड लाइफ का शिव-पार्वती मंत्र

Meera Chopra Wedding: मीरा चोपड़ा आज अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ जयपुर में सात फेरे लेने जा रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी प्री-वेडिंग की कुठ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस के हाथों पर रक्षित के नाम की मेहंदी लगी नजर आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों में शिव-पार्वती मंत्र लिखवाया है. 

मीरा चोपड़ा के हाथों पर लगी 'पिया' के नाम की मेहंदी; लिखवाया हैप्पी मैरिड लाइफ का शिव-पार्वती मंत्र

Meera Chopra Rakshit Kejriwal Wedding: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा आज मंगलवार, 12 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ जयपुर में सात फेरे लेने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं. उनके साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

मीरा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी के वेन्यू की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके और रक्षित के नाम के दो पोस्टर लगे नजर आ रहे हैं, जिनमें लिखा है 'Rakshit Weds Meera'. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो उनके प्री-वेडिंग की हैं. इस तस्वीरों में एक्ट्रेस के हाथों पर रक्षित के हाथ की मेहंदी लगी नजर आ रही है. 

fallback

आज शादी के बंधन में बंधेंगी मीरा चोपड़ा 

इसके साथ एक्ट्रेस की मेहंदी में एक खास बात और नजर आ रही हैं और वो है हैप्पी मैरिड लाइफ का शिव-पार्वती मंत्र. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंगी की शुरुआत में शिव-पार्वती का मंत्र 'ओम उमा महेशवराय नम:' लिखा नजर आ रहा है, जो हैप्पी मैरिड लाइफ का प्रतीक माना जाता है. इसके अलावा उन्होंने अपनी मेहंदी के बीच रक्षित (RK) का नाम भी लिखा नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनको शादी की बेहद शुभकामनाएं दे रहे हैं. हल्दी और मेहंदी के बाद ग्रैंड संगीत सेरेमनी हुई.

अब ठीक हैं अर्जुन बिजलानी, अस्पताल से मिली छुट्टी; पेट दर्द की वजह से हुए थे भर्ती

fallback

हल्दी और मेहंदी की हुई ग्रैंड सेरेमनी 

जिसमें सिंगर राजा हसन सागर ने अपने परफॉर्म से सभी का दिल जीत लिया. शादी से पहले मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम में सभी ने जमकर मस्ती की. बता दें, हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड की फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें उनके शादी के वेन्यू के बारे में पता चला, जो जयपुर का ग्रैंड ब्यूना विस्टा लग्जरी गार्डन स्पा रिज़ॉर्ट है. दोनों की शादी में उनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार लोग शामिल होंगे. हालांकि, शादी में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा शामिल होंगी या नहीं इसको लेकर अभी कोई सामने नहीं आई है. 

Trending news