close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया तापसी-भूमि का जबरदस्त मोशन पोस्टर, कल रिलीज होगा 'सांड की आंख' का टीजर

यह कुछ सेकेंड का मोशन पोस्टर इतना जबरदस्त है कि देखकर आपको भी तोमर बहनों की कहानी देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी.

सामने आया तापसी-भूमि का जबरदस्त मोशन पोस्टर, कल रिलीज होगा 'सांड की आंख' का टीजर
इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ही बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार हैं. जहां बीते दिनों दोनों अदाकाराओं के बुजुर्ग वाले लुक ने लोगों को बड़ा झटका दिया था वहीं अब इनकी इस आगामी फिल्म 'सांड की आंख' का एक मजेदार मोशन पोस्टर सामने आ चुका है. जिसमें एक बार फिर इन दोनों का जबरदस्त लुक सामने आया है. 

फिल्म 'सांड की आंख' अब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है. इसलिए फिल्ममेकर्स ने इसका एक मोशन पोस्टर जारी करके कल आने वाले टीजर की जानकारी शेयर की है. यह कुछ सेकेंड का मोशन पोस्टर इतना जबरदस्त है कि देखकर आपको भी तोमर बहनों की कहानी देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी. देखिए यह मोशन पोस्टर...

 
इस पोस्टर की शुरुआत तोमर बहनों के मैडलों की लंबी कतार से होती है. जिसके बाद सामने आता है भूमि और तापसी का जबरदस्त लुक. जहां दोनों अपने-अपने सर्टिफिकेट हाथ में लिए जीत का जश्न मनाती नजर आ रही हैं. 

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. अभी विनीत के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि विनीत फिल्म में काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

जारी हुआ 'सांड की आंख' का FIRST LOOK, अलग अवतार में दिखीं भूमि और तापसी पन्नू

तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. इसके प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आएंगी. फिल्म जी म्यूजिक बैनर के तले बन रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें