देर रात ऐसी ड्रेस में निकलीं पत्नी मीरा कपूर तो पल-पल ख्याल रखते दिखे शाहिद, लोग बोले- ये तो करीना को...
Advertisement

देर रात ऐसी ड्रेस में निकलीं पत्नी मीरा कपूर तो पल-पल ख्याल रखते दिखे शाहिद, लोग बोले- ये तो करीना को...

देर रात पत्नी मीरा के साथ शाहिद कपूर डिनर डेट पर स्पॉट हुए. इस दौरान मीरा कपूर की छोटी ड्रेस पर हर किसी की नजरें थमी रह गईं और शाहिद कपूर भीड़ में उन्हें प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए. इसके साथ ही मीरा का फैशन सेंस भी करीना से इंस्पायर दिख रहा था.

 

देर रात ऐसी ड्रेस में निकलीं पत्नी मीरा कपूर तो पल-पल ख्याल रखते दिखे शाहिद, लोग बोले- ये तो करीना को...

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर कई बार ये साबित कर चुके हैं कि वो डेयरिंग हसबैंड और परफेक्ट फैमिली मैन हैं. अब एक बार फिर से शाहिद कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो रविवार रात का है जब ये स्टार कपल वीकेंड पर डिनर डेट के दौरान स्पॉट हुआ. इस दौरान शाहिद कपूर और मीरा की एक झलक पाने के लिए काफी सारे पैपराजी और फैंस की भीड़ जमा हो गई थी. 

  1. पत्नी मीरा कपूर के साथ शाहिद की डिनर डेट
  2. छोटी ड्रेस में किया मीरा को प्रोटेक्ट
  3. करीना कपूर के लुक को किया कॉपी

पत्नी मीरा को प्रोटेक्ट करते शाहिद कपूर

पैपराजी और फैंस की भीड़ को देखते शाहिद कपूर पत्नी मीरा को प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए. वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्त्रां से बाहर आने के बाद कपल से पल भर के लिए पैपराजी को पोज दिए और फिर शाहिद कपूर ने मीरा का खास ख्याल रखते हुए उन्हें गाड़ी में बैठा दिया. इंटरनेट पर शाहिद और मीरा का ये प्यारा सा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

शाहिद मीरा का लुक 

पति शाहिद कपूर के साथ डिनर डेट के लिए मीरा काफी हॉट अंदाज में तैयार होकर आई थीं. इस दौरान मीरा कपूर ने रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी. इसके साथ ही स्टाइलिश फुटवीयर्स और बेहद जबरदस्त हैंडबैग के साथ अपने लुक को पूरा किया था. लाइट मेकअप और पोनी में मीरा बिंदास अंदाज में नजर आईं. वहीं शाहिद इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने कूल लुक में दिखे. 

fallback

करीना कपूर के लुक से हो रही है तुलना 

मीरा कपूर के इस रेड वन पीस लुक को देखकर कुछ लोगों को करीना कपूर के एक पुराने लुक की याद आ रही है. इस दौरान करीना ने रेड स्लिवलेस वन पीस पहना था. इसके साथ ही बेबो ने भी अपने बालों को पोनी में बांधा था. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना मीरा कपूर शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड के फैशन सेंस से इंस्पायर हैं और उन्हें कॉपी भी करती हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव मीरा 

बता दें कि शाहिद कपूर जहां इन दिनों अपने आने वाले कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तो वहीं मीरा भी कुछ कमर्शियल्स कर रही हैं. इसके साथ ही मीरा बच्चों की परवरिश पर भी फोकस कर रही हैं. इसके साथ ही मीरा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: भारती सिंह ने दिया पहले बच्चे को जन्म, लेकिन पूरी नहीं हो पाई उनकी ये ख्वाहिश​

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news