मीरा राजपूत ने सालगिरह पर इस रोमांटिक अंदाज में किया शाहिद कपूर को विश

शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा राजपूत ने एक रोमांटिक पोस्ट के साथ शाहिद कपूर को मुबारकबाद दी है.

मीरा राजपूत ने सालगिरह पर इस रोमांटिक अंदाज में किया शाहिद कपूर को विश
शाहिद कपूर मीरा राजपूत (Instagram Photo)

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत आज अपने शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं. आज ही के दिन साल 2015 को ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधी थी. शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं. शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा राजपूत ने एक रोमांटिक पोस्ट के साथ शाहिद को मुबारकबाद दी है. मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने शादी की कुछ थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. 

मीरा राजपूत ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'पांच साल, चार आत्माएं, तीन घर, दो बच्चे और एक बहुत प्यारा सा परिवार. मैं हर रोज आपके प्यार में डूबती जा रही हूं. मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसे एक दोस्त के रूप में उसका प्यार मिला है. सभी चीजों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. मेरी ताकत होने के लिए, और हाथ में हाथ डालकर मेरे साथ चलने के लिए. आई लव यू.'

 

 

इसके साथ ही मीरा ने आगे लिखा, 'मुझे आपसे पहले किसी ने भी इस तरह से नहीं हंसाया है. और हां ये कभी मत भूलना की पत्नी हमेशा सही होती है. जो तीन सुनहरे शब्द हमेशा, मुझे माफ कर देना.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gratitude

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

आपको बता दें दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शाहिद कपूर को पहली नजर में प्यार हो गया था. मीरा, शाहिद से 14 साल छोटी हैं लेकिन दोनों के प्यार के बीच उम्र का ये फासला देखने को कभी नहीं मिला. मीरा और शाहिद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुर्खियां बटोरते हैं. मीरा राजपूत के बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने की सुगबुगाहट थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मीरा राजपूत आज अपने परिवार और बच्चों को पूरा समय दे रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.