OTT पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद लौट रहे कालीन भैया, गुड्डू-मुन्ना की अब थिएटर में होगी टक्कर, बाकी मेकर्स की आ गई शामत!
Advertisement
trendingNow12492450

OTT पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद लौट रहे कालीन भैया, गुड्डू-मुन्ना की अब थिएटर में होगी टक्कर, बाकी मेकर्स की आ गई शामत!

Kaleen Bhaiya फिर से लौट रहे हैं. लेकिन इस बार ओटीटी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर. पंकज त्रिपाठी ने 'मिर्जापुर' फिल्म का ऐलान किया है और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिल्म के बारे में बात करते नजर आए.

 

मिर्जापुर द फिल्म

Mirzapur The Film: पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' एक नई कहानी के साथ फिल्म के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है. सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर कर कालीन भैया ने फैंस को इस बात की जानकारी दी. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु दमदार किरदार निभाते नजर आएंगे. 

आ रही है 'मिर्जापुर' फिल्म
निर्माताओं ने सोमवार को 'मिर्जापुर द फिल्म' की घोषणा की. पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल 2026 में रिलीज होने वाली है. फिल्म में 'मिर्जापुर' के फेमस किरदार कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल) और मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु) के साथ-साथ सीरीज में कंपाउंडर की भूमिका निभाने वाले अभिषेक बनर्जी भी नजर आएंगे. 

 

बाबा सिद्दीकी की मौत से कांप गए थे सलमान खान, रातभर नहीं आई नींद, बार-बार जीशान को फोन कर कहते थे ये बात

 

आना पड़ेगा मिर्जापुर के पास
इस टीजर में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू भैया बात करते नजर आ रहे हैं. कालीन भैया कह रहे हैं कि 'अगर इस बार आप कुर्सी से नहीं उठे ना तो रिस्क है.' वहीं गुड्डू पंडित कह रहे हैं कि 'इस बार मिर्जापुर आपके पास नहीं बल्कि आपको मिर्जापुर के पास आना होगा.' वहीं मुन्ना कह रहे हैं कि 'हम हिंदी फिल्म के हीरो थे और हिंदी फिल्म तो थिएटर में ही देखा जा सकती है. बोले थे नाम हम अमर है. हम मिर्जापुर की गद्दी पर यहीं से बैठकर राज करेंगे.' इस टीजर में कंपाउंडर का रोल निभा रहे अभिषेक भी आखिर में नजर आए.

वो हादसा...इस एक्टर की जिंदगी का बन गया नासूर! चली गई थी आंखों की रोशनी, एक्टिंग में है सबका बाप

तीनों सीजन रहे हिट

इस सीरीज के तीनों सीजन ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. यहां तक कि कालीन भैया, गुड्डू भैया और मुन्ना भैया जैसे कलाकार आज घर-घर में फेमस हैं. फिल्म का निर्माण अमेजन एमजीएम स्टूडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट निदेशक मनीष मेघानी ने कहा हमारा मानना ​​है कि इस तरह की अहम सीरीज को फिल्म में बदलना निस्संदेह इसे और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बना देगा, जिससे फैंस खुद को मिर्जापुर की दुनिया में पहले की तरह खोया पाएंगे.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

Trending news