Box Office: पहले दिन ही तूफान लेकर आई टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' , ढेर हुई 'सत्यप्रेम की कथा' और 'कैरी ऑन जट्टा 3'
Advertisement

Box Office: पहले दिन ही तूफान लेकर आई टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' , ढेर हुई 'सत्यप्रेम की कथा' और 'कैरी ऑन जट्टा 3'

Tom Cruise की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. इस फिल्म ने पहले दिन इतना धमाकेदार कलेक्शन किया है कि इसके सामने बाकी दो और फिल्में धूल चाट रही है. जानिए बॉक्स ऑफिस पर जब तीन फिल्मों की भिड़ंत हुई तो क्या हाल हुआ.

 

मिशन इम्पॉसिबल 7 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Box Office Collection: टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (Mission Impossible 7) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं. इस फिल्म ने पहले दिन इतना जबरदस्त कलेक्शन किया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि इसके साथ 'सत्यप्रेम की कथा' और 'कैरी ऑन जट्टा 3' धूल चाटती नजर आई. कार्तिक आर्यन और कियारा की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' और 'कैरी ऑन जट्टा 3' बॉक्स ऑफिस पर 14 दिन बाद वैसे ही रेंग रही थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि 'मिशन इम्पॉसिबल' के आने के बाद इन फिल्मों की रफ्तार और भी ज्यादा धीमी हो सकती है.

'सत्यप्रेम की कथा' का 14वें दिन हाल
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही थी. लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की रफ्तार धीमी होती गई और बची कसर हाल ही में रिलीज हॉलीवुड फिल्म ने पूरी कर दी. इस फिल्म के 14वें दिन का कलेक्शन आ गया है जो अब तक का सबसे कम आंकड़ा है. इस फिल्म ने 14वें दिन महज 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 71.41 करोड़ हुआ तो वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है.

 

 

'कैरी ऑन जट्टा 3' का हाल
बॉक्स ऑफिस पर 'कैरी ऑन जट्टा 3' की हालत भी 14वें दिन पस्त हो गई है. इस फिल्म ने 1 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म का इंडिया में कलेक्शन 38.35 करोड़ रहा और दुनियाभर में करीबन 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

 

ताबड़तोड़ है 'मिशन इम्पॉसिबल 7' का कलेक्शन
टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. इस फिल्म से जैसी उम्मीद थी पहले दिन का कलेक्शन उतना ही धमाकेदार है. फिल्म ने पहले दिन 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया. 

 

Trending news