Monica Bedi को जब डॉन से हुआ था प्यार, पहुंचीं सलाखों के पीछे, करियर भी हुआ बर्बाद

कभी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रहीं मोनिका बेदी (Monica Bedi) का करियर उस वक्त बर्बाद हो गया था, जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम (Abu Salem) के साथ जुड़ा. आइए जानते हैं इनकी प्रेम कहानी के बारे में.   

Monica Bedi को जब डॉन से हुआ था प्यार, पहुंचीं सलाखों के पीछे, करियर भी हुआ बर्बाद
फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक समय ऐसा था जब अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड का कनेक्शन काफी गहरा था. कई एक्ट्रेसेस का नाम डॉन के साथ जुड़ा था, जिसमें मोनिका बेदी (Monica Bedi) का भी नाम शामिल है. फिल्मों के अलावा मोनिका उस वक्त सुर्खियों का हिस्सा बनीं जब उनकी प्रेम कहानी के तार डॉन अबू सलेम (Abu Salem) के साथ जुड़े. 

मोनिका और अबू का साथ

बॉलीवुड में उनकी चर्चित फिल्मों में 'आशिक मस्ताने', 'तिरछी टोपीवाले', 'जंजीर', 'जानम समझा करो' और 'जोड़ी नंबर 1' हैं. मोनिका फिल्म इंडस्ट्री में ठीक-ठाक चल रही थीं लेकिन फिर उन्हें अबू सलेम का साथ मिला. फिर क्या था मोनिका ने अबू का हाथ थाम उसी के साथ चलने की ठान ली. 

अबू के साथ मुलाकात को बताया हादसा

अब आपको बताते हैं वो कहानी जो खुद मोनिका (Monica Bedi) ने जेल से बाहर आने के बाद सुनाई थी. पहले ये जान लेते हैं कि आखिर उन्हें जेल हुई क्यों? फर्जी पासपोर्ट मामले में मोनिका बेदी (Monica Bedi) को गिरफ्तार किया गया था. उस वक्त वह अबू सलेम के साथ थीं. हालांकि साल 2007 में मोनिका को बरी कर दिया गया. जेल से निकलने के बाद मोनिका ने अबू से अपने रिश्ते तोड़ लिए और एक इंटरव्यू में उससे मुलाकात को हादसा बताया था.

'अबू मेरी परवाह करते थे'

मोनिका (Monica Bedi) बताया था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसी शख्स से फोन पर बातें करते-करते मैं उसे इस कदर पसंद करने लगूंगी कि बिना बात के रहा नहीं जाएगा. पूरे दिन मैं उसके फोन का बेसब्री से इंतजार करने लगी थी. और जब फोन नहीं आता तो मैं व्याकुल हो उठती थी. फोन पर बात करने के दौरान अबू मुझे बहुत ही संजीदा और सुलझे हुए इंसान लगे. उनसे बातें करके लगता था कि जैसे वो बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं. मैं उनसे फोन पर अपनी सारी बातें शेयर करने लगी थी. दुबई में शो के बाद हम दोनों इतने करीब आ गए कि अबू हर आधे घंटे में मेरा फोन लगा देते थे. वो मेरी काफी परवाह करने लगे थे.

'मुझसे अच्छे से पेश आता था'

मोनिका (Monica Bedi) ने कहा था, अबू को दुनिया कैसे भी जानती हो, लेकिन मैं जब तक उसके साथ रही, वो मेरे लिए एक आम इंसान की तरह था. वह मेरे साथ अच्छे से पेश आता था. उसने मुझे कभी भी उसके पीछे के स्याह सच से वाकिफ नहीं होने दिया. मैंने हमेशा उसे जरूरतमंदों की मदद करते हुए देखा. मुझे उसके बीते हुए कल के बारे में कुछ भी पता नहीं था. मुझे नहीं पता था कि उसने क्या गलत किया. हम दोनों के बीच एक बहुत ही निजी संबंध था. वो किस किससे जुड़ा था मुझे उससे कुछ भी लेना-देना नहीं था. मैं उसके अलावा किसी से नहीं मिली. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.