Mrs Undercover Film on OTT: कौन है Mrs Undercover का साइको किलर, जिसकी वजह से खौफ में जी रही लड़कियां!
Advertisement

Mrs Undercover Film on OTT: कौन है Mrs Undercover का साइको किलर, जिसकी वजह से खौफ में जी रही लड़कियां!

Mrs Undercover फिल्म हाल ही में जी 5 पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में एक ऐसा साइको किलर दिखाया गया है जो लड़कियों से बहुत ज्यादा चिढ़ता है. ये साइको किलर कौन है जानिए. 

मिसेज अंडरकवर फिल्म

Sumeet Vyas Mrs Undercover: एक हाउसवाइफ घर को संभालने के अलावा अंडरकवर एजेंट भी हो सकती है...यही कहानी है 'मिसेज अंडरकवर' (Mrs Undercover) फिल्म की. इस फिल्म में कई बार ऐसे सीन्स आएंगे जो आपके गले से नीचे नहीं उतरेंगे. रही बात सस्पेंस की तो इतना जरूर है कि साइको किलर बने सुमीत व्यास ने थोड़ा बहुत अपनी एक्टिंग से जरूर इंप्रेस किया है. लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स शुरू में ही खुल जाता है तो पूरी वेब सीरीज फीकी सी लगने लगती है. लेकिन इस फिल्म में जिस शख्स का खौफ पूरी फिल्म में छाया रहा वो सुमीत व्यास हैं. जानिए मिसेज अंडरकवर में साइको किलर का रोल निभाने वाले एक्टर सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) के बारे में.

बेहतरीन एक्टर हैं सुमीत व्यास
टेलीविजन से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) अपनी एक्टिंग से जाने जाते हैं. सुमीत भले ही फिल्म में लीड रोल निभाते हुई भी साइड एक्टर की तरह किसी फिल्म में फिट होते हैं. लेकिन उनकी एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि वो फिल्म में जान फूंक देते हैं. खास बात है कि सुमीत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'वो हुए ना हमारे' से की थी. इसके बाद वो कई टीवी सीरियल्स में नजर आए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)

 

कई फिल्मों में निभाया दमदार किरदार
इन टीवी सीरियल्स के अलावा सुमीत व्यास कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके हैं. जिसमें 'आरक्षण', 'औरंगजेब', 'वीरे दी वेडिंग', 'छत्रीवाली' और हाल ही में रिलीज फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)

 

जोधपुर के रहने वाले हैं सुमीत
सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले हैं. अपने स्कूली दिनों में सुमीत पायलट या इंजीनियर बनना चाहते थे. लेकिन एक्टिंग का जुनून ऐसा सवार हुआ कि उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई बीच में छोड़कर मुंबई के एक एडिटिंग स्कूल में एडिटर के तौर पर काम करने लगे थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)

 

 

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल हैं वाइफ
सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) ने दो शादियां की है. पहली वाइफ से सुमीत का फिलहाल तलाक हो चुका है जिनका नाम शिवानी है. वहीं एकता कौल से सुमीत व्यास ने साल 2018 में शादी की थी. एकता कौल (Ekta Kasul) टीवी एक्ट्रेस हैं और 'मेरे अंगने में' टीवी सीरियल में नजर आई थीं. इन दोनों का एक बेबी है जिसके साथ अक्सर ये दोनों सितारे फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

 

 

Trending news