मृणाल ठाकुर ने शेयर किया थ्रोबैक का 'पिप्पा' पोस्ट, हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12407646

मृणाल ठाकुर ने शेयर किया थ्रोबैक का 'पिप्पा' पोस्ट, हो रहा वायरल

Mrunal Thakur की ने अपने करीबी फ्रेंड प्रियांशु पेनयुली को बर्थडे विश किया. एक्ट्रेस का ये बर्थडे पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ईशान खट्टर भी नजर आए.

 

मृणाल ठाकुर

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर ने युद्ध पर बेस्ड फिल्म 'पिप्पा' का थ्रोबैक वीडियो शेयर कर अपने को-स्टार प्रियांशु पेनयुली को बर्थडे विश किया. प्रियांशु अब 36 साल के हो गए हैं. इसी मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. वहीं, वीडियो की बात करें, तो इसकी शुरुआत किसी और से नहीं, बल्कि बर्थडे बॉय प्रियांशु से होती है. 

लिखा प्यारा सा कैप्शन
वीडियो में ये अपने किरदार मेजर राम मेहता के लुक में नजर आ रहे हैं. इसके बाद वीडियो में ईशान खट्टर को दिखाया गया है. इन्होंने फिल्म में कैप्टन बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाई है. वीडियो को कैप्शन लिखा- 'तुम्हारे जैसा कोई नहीं है ब्रोस्की...हैप्पी बर्थ डे प्रियांशु पेनयुली...हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं.' 

 

fallback

रिलीज से 6 दिन पहले अटकी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', नहीं मिला सर्टिफिकेट, बोलीं- आखिर तक लड़ूंगी, कोर्ट जाऊंगी

कई शोज में आ चुकीं नजर
'पिप्पा' भारत की 45 कैवेलरी रेजिमेंट के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के जीवन पर बेस्ड थी, जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया था. मृणाल की बात करें, तो उन्होंने 2012 में टेलीविजन शो 'मुझसे कुछ कहती...ये खामोशियां' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'अर्जुन', 'कुमकुम भाग्य' जैसे शो में नजर आईं.  साथ ही 'नच बलिए 7' का भी हिस्सा रहीं.

 

 

अपकमिंग प्रोजेक्ट
मृणाल ने वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में भी अहम किरदार निभाया था. वो 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' नामक एपिसोड में अधीरा आर्य के रूप में दिखाई दी थीं. इन्होंने हाल ही में रिलीज हुई तेलुगू साइंस फिक्शन 'कल्कि 2898 एडी' में दिव्या के रूप में कैमियो भूमिका निभाई थी. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी थे. मृणाल ठाकुर 'पूजा मेरी जान', 'सन ऑफ सरदार 2' और 'है जवानी तो इश्क होना है' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली. 

 

इनपुट-एजेंसी

Trending news