Mujhse Shaadi Karoge: राखी सावंत ने शहनाज पर लगाया नकलची होने का आरोप, लगाई फटकार!

ड्रामा क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने शहनाज (Shehnaaz Gill) पर निशाना साधा है. उन्होंने एक वीडियो में शहनाज के नकलचोर होने की बात कही है. 

Mujhse Shaadi Karoge: राखी सावंत ने शहनाज पर लगाया नकलची होने का आरोप, लगाई फटकार!

नई दिल्ली: हाल ही में खत्म हुए 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब एक दूसरे रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)'. बिग बॉस के फिनाले से पहले ही शो के प्रोमो भी नजर आने लगे थे. लेकिन इस शो को लेकर ड्रामा क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने शहनाज पर निशाना साधा है. उन्होंने एक वीडियो में शहनाज के नकलचोर होने की बात कही है. 

राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके शहनाज गिल के इस आगामी शो के मेकर्स पर आरोप लगाया है, राखी ने कहा, 'अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है, ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार?, मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है, ये नाइंसाफी है. नाम, टाइटल सब बदल दिया है, मेरा नाम लेकर ही काम करते हैं और मुझे ही नहीं बताया, ऐसा चलने वाला नहीं है, यह सरासर नाइंसाफी है.' देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

लेकिन राखी ये आरोप लगाने के बावजूद शहनाज गिल की तारीफ करती नजर आईं. उनके बारे में राखी ने कहा, 'शहनाज वैसे बड़ी प्यारी सी और क्यूट है, वो बहुत मासूम हैं, जब मैं शुरुआत में इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी ऐसी ही थी, मैं चालाक बाद में बनीं, देखते हैं शहनाज किसको सलेक्ट करती हैं लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि ये सभी मेरी कॉपी बहुत करते हैं.'

इतना ही नहीं इस वीडियो की शुरुआत में राखी ने की सिद्धार्थ शु्क्ला की तारीफ भी की. साथ बीते 4 महीने से उन्हें अपने जिम में मिस करने की बात भी कही. राखी ने बताया कि सिद्धार्थ उनके अच्छे दोस्त हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.