आपने देखा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का कार्ड!
Advertisement

आपने देखा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का कार्ड!

वर्ली स्थित यह इमारत लगभग 50,000 स्‍क्‍वेयर फीट में फैली हुई है. इस बिल्डिंग की नीलामी 2012 में हुई थी और पीरामलों ने इस उस समय 450 करोड़ की भारीभरकम रकम में खरीदा था.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल  जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सितंबर महीने में दोनों की सगाई हुई थी. दोनों की शादी के कार्ड छप गए हैं. शादी की खबरों के बीच ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड (Isha Ambani Wedding Card) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वेडिंग कार्ड दो हिस्सों में है. पहले बॉक्स में ईशा और आंनद के शुरूआती नाम के अक्षर (ia) लिखा हुआ है. दूसरे बॉक्स में 4 छोटे-छोटे बॉक्स रखे हुए हैं. जिसमें मां सरस्वती की तस्वीर देखी जा सकती है.

इस कार्ड को सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक शेयर किया जा रहा है. वेडिंग कार्ड के बॉक्स को बहुत ही खूबसूरत रंग और फूलों से सजाया गया है. इससे पहले जानकारी के मुताबिक, शादी का पहला कार्ड मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में भेजा गया था. भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए शादी का कार्ड लेकर खुद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और नीता अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे.

fallback

बता दें, सितंबर महीने में ईशा अंबानी और आनंद पीरामाल की सगाई हुई थी. सगाई का कार्यक्रम इटली के लेक कोमो में आयोजित किया गया था जो तीन दिनों तक चला था. सगाई कार्यक्रम में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे थे. इसके बाद मुकेश अंबानी ने मुंबई लौटकर भी एक बड़ी पार्टी दी थी.

fallback

आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं. कहा जा रहा है कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में शादी का प्रस्ताव दिया था. वह देश की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news