मुमताज ने दिया पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने पर जोर, बोलीं- 'वो लोग हम लोगों से...'
Advertisement
trendingNow12216244

मुमताज ने दिया पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने पर जोर, बोलीं- 'वो लोग हम लोगों से...'

Actress Mumtaz on Pakistani Artists: एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपनी पाकिस्तान यात्रा के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन को हटाने पर जोर दिया है. मुमताज ने अपनी पाकिस्तान की यात्रा के दौरान फवाद खान, राहत फतेह अली खान, गुलाम अलीऔर अन्य कलाकारों से मुलाकात भी की और इंस्टाग्राम पर सबके साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए.

मुमताज ने हाल ही में की पाकिस्तान की यात्रा

Actress Mumtaz on Pakistani Artists: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपनी बहन मल्लिका के साथ पाकिस्तान का दौरा किया. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप की कई सारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें कई पाकिस्तानी कलाकार और सिंगर्स भी नजर आए. पाकिस्तान से वापस लौटने के बाद मुमताज ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन को खत्म करने के बारे में बात की.   

मुमताज (Mumtaz) ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में मुमताज ने पड़ोसी देश में पाकिस्तानी कलाकारों की होस्टिंग को लेकर बात की. उन्होंने पाकिस्तानी गायकों और अभिनेताओं पर से बैन हटाने पर भी जोर दिया. मुमताज ने बताया कि कैसे फवाद खान (Fawad Khan) ने एक पूरा रेस्टोरेंट उनके लिए रिजर्व किया था.

बचपन से वेजिटेरियन मानुषी छिल्लर 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए क्यों खाने लगीं नॉन वेज?

मुमताज ने की पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने की मांग
मुमताज ने यह भी याद किया कि अस्वस्थ होने के बावजूद राहत फतेह अली खान ने उनके लिए एक गाना गाया था. एक्ट्रेस ने अपने हालिया पाकिस्तान दौरे से गायक गुलाम अली के साथ भी एक तस्वीर साझा की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

मुमताज ने की पाकिस्तानी यात्रा की तारीफ
मुमताज ने कहा कि उन्हें अपनी यात्रा के दौरान बहुत खास महसूस हुआ. उन्होंने कहा, ''वो लोग हम लोगों से बिल्कुल अलग नहीं हैं. मैं जहां भी गई, लोग मुझे और मेरी बहन को प्यार और उपहार देने के लिए आते थे. एक कलाकार इससे ज्यादा और क्या चाहता है. वे मेरी सभी फिल्मों और सभी गानों के बारे में जानते थे.''

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो के खिलाफ सख्त कदम, दर्ज कराई FIR

कौन हैं मुमताज
बता दें कि मुमताज 60 और 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. मुमताज ने 11 साल की उम्र में 'सोने की चिड़िया' नाम की फिल्म से डेब्यू किया. उन्होंने देवानंद के साथ फिल्म 'हरे राम हरे कृष्णा', राजेश खन्ना के साथ 'दो रास्ते', फिरोज खान के साथ 'अपराध' जैसी फिल्में की हैं. मुमताज की बेटी नताशा माधवानी ने फिरोज खान के बेटे फरदीन खान के साथ शादी की.

Trending news