'जो तुम्हारे साथ हो रहा है...' , हार्दिक पांड्या के साथ चल रही खटपट के बीच नताशा स्टेनकोविक ये क्या बोल गईं
Advertisement
trendingNow12310408

'जो तुम्हारे साथ हो रहा है...' , हार्दिक पांड्या के साथ चल रही खटपट के बीच नताशा स्टेनकोविक ये क्या बोल गईं

Natasa Stankovic Video: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा. खबरें तो ये तक आई थीं कि दोनों तलाक ले सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इसपर चुप्पी नहीं तोड़ी है. इस बीच नताशा का एक वीडियो सामने आया है. चलिए दिखा हैं.

नताशा स्टेनकोविक

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच अभी सुलह की खबरें नहीं आई हैं. पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्ते में आई दरार के खूब गॉसिप्स चल रहे हैं. इन सब चर्चा के बीच हार्दिक पांड्या की वाइफ ने नया वीडियो शेयर किया है. जहां वह इशारों ही इशारों में बातें करती नजर आईं. हार्दिक पांड्या से उम्र में दो साल बड़ी नताशा का चलिए आपको वीडियो दिखाते हैं आखिर वह क्या कह रही हैं.

इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक ने एक मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया. जहां वह गाड़ी में बैठकर इंस्पायिरंग बातें करती दिखीं. उन्होंने कहा, 'ईश्वर बहुत बड़े हैं. वह बहुत दयालु हैं. वह हमसे बहुत प्यार करते हैं. वह हमें दुख पहुंचाने के लिए चीजें नहीं करते हैं. जो कुछ होता, वो तुम्हारे साथ नहीं हो रहा बल्कि तुम्हारे लिए हो रहा है.'

क्या ले सकते हैं तलाक?
नताशा स्टेनकोविक के इस वीडियो को क्रिप्टिक पोस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. जो हार्दिक और उनके रिश्ते में आई खटास की खबरों के बीच आया है. हालांकि अभी तक कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी अपडेट नहीं दिया है.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच क्या चल रहा
मालूम हो, महीनेभर पहले एक रेडिट पर पोस्ट वायरल हुआ था. जहां अटकलें लगाई गई थीं कि हार्दिक और नताशा के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज भी पति के साथ वाली विश की है. हर बार आईपीएल में वह पति को चीयर्स करने के लिए स्टेडियम पहुंचती थीं लेकिन इस बार वह गायब थीं.

क्यों फेमस हैं नताशा स्टेनकोविक
सर्बियाई एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर के तौर पर नताशा स्टेनकोविक ने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें  डीजे वाले बाबू गाने से काफी फेम मिला था जो कि बादशाह का गाना था. नताशा ने हार्दिक के साथ साल 2020 में कोविड के समय शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है.

Trending news