Natasa Stankovic के मां बनने पर एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन सामने आया है.

Natasa Stankovic के मां बनने पर एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक बेटे के पिता बन गए हैं. पांड्या ने खुद अपने घर 'जूनियर पांड्या' आने की जानकारी सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर की थी. उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) भी बेटे को जन्म देने के बाद पूरी तरह स्वस्थ हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सभी के साथ शेयर की है. इसी बीच नताशा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन सामने आया है.

No description available.

एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने नताशा के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, 'अरे मम्मी बन गई...बधाई हो नताशा और हार्द‍िक पंड्या'. उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इससे पहले एली गोनी ने नताशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें सगाई के लिए शुभकामनाएं दी थी. एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. 'ये मोहब्बतें' के अभिनेता ने कहा कि दोनों साथ में अच्छे लगते हैं. मैंने उनको साथ देखा है, वे बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. मैं बहुत खुश हूं कि वे शादी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The blessing from God  @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बताते चलें कि, नताशा साल 2012 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए इंडिया आईं. बतौर मॉडल उनकी शुरुआत फिलिप्स, कैडबरी और जॉनसन एंड जॉनसन जैसे ब्रांड्स के साथ हुई. साल 2013 में पहली बार इस सर्बियन मॉडल को 'सत्याग्रह' फिल्म से बॉलीवुड में ब्रेक मिला. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म में नताशा ने 'अइयो जी' आइटम नंबर किया था. इसके बाद साल 2014 में नताशा को फेमस रैपर बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'बंदूक' में रोल मिला.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें