हार्दिक पांड्या से अलग होने की खबरों के बीच मुंबई से निकलीं नताशा स्टेनकोविक, सूटकेस की तस्वीर शेयर कर लिखा- वो वाला समय...
Advertisement
trendingNow12339358

हार्दिक पांड्या से अलग होने की खबरों के बीच मुंबई से निकलीं नताशा स्टेनकोविक, सूटकेस की तस्वीर शेयर कर लिखा- वो वाला समय...

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या से सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे के साथ मुंबई से निकल गई हैं. नताशा ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर सूटकेस की फोटो शेयर करके कैप्शन भी लिखा था. 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

Natasa Stankovic Spotted at Mumbai Airport: सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहें एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. जहां एक तरफ तलाक और सेपरेशन की अफवाहों पर हार्दिक-नताशा (Hardik-Natasa) ने चुप्पी साधी हुई  है, वहीं दूसरी तरफ हर दिन सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर अलग-अलग कयासबाजी हो रही है. इन्हीं सब के बीच अब नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) बेटे के साथ मुंबई से निकल गई हैं. बीती देर रात नताशा बेटे अगस्त्य के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. 

नताशा स्टेनकोविक ने सूटकेस की फोटो की शेयर

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने से पहले नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में सूटकेस की फोटो भी शेयर की थी. सूटकेस की फोटो के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा था- यह साल का वो वाला समय है. साथ ही सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने आंखों में आंसू, हवाई जहाज, घर और दिल वाला इमोजी पोस्ट किया. नताशा स्टेनकोविक के इस पोस्ट और उनके एयरपोर्ट स्पॉट होने पर सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लग रहे हैं कि हार्दिक की पत्नी अपने घर सर्बिया जा रही हैं. हालांकि, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. 

fallback

हार्दिक पांड्या ने भी लिया है ब्रेक

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic News) के मुंबई से निकलने की खबर के साथ ही खबर आई है कि हार्दिक पांड्या ने भी ब्रेक ले लिया है. हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वन-डे सीरीज से ब्रेक लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पांड्या 'पर्सनल कारणों' की वजह से श्रीलंका वन-डे सीरीज से ब्रेक ले रहे हैं. 

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक 

नताशा हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

हार्दिक पांड्या (Hardik Padnya News) से सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. वह हर दिन कई-कई पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं. लेकिन सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने टीम इंडिया और हार्दिक पांड्या के टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था. जिसकी वजह से एक बार फिर कपल के सेपरेशन की अफवाहों को हवा मिली है. 

कभी उठाईं लोगों की जूठी प्लेटें, तो कभी सिले कपड़े, फिल्मों में नहीं मिली पहचान तो टीवी पर जमाई धाक; आज हैं सुपरस्टार  

Trending news