'प्यार किसी का अपमान नहीं करता...' हार्दिक से तलाक के बाद नताशा ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट; बताया क्या होता है प्यार?
Advertisement
trendingNow12402352

'प्यार किसी का अपमान नहीं करता...' हार्दिक से तलाक के बाद नताशा ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट; बताया क्या होता है प्यार?

Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अपनी पोस्ट के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखती रहती हैं. हार्दिक से तलाक लिए हुए 40 दिन हो चुके हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर नताशा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'प्यार क्या है' ये बताया है. 

Natasa Stankovic Shares Cryptic Post About Love

Natasa Stankovic Shares Cryptic Post About Love: ये साल 2024 हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के लिए हमेशा के लिए यादगार बन गया है. दोनों ने साल 2020 में शादी की थी शादी की थी. इसके बाद दोनों ने साथ मिलकर बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. इसके बाद दोनों ने पिछले साल 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ शादी की. जिसमें उनके परिवार वालों के साथ-साथ दोस्त भी शामिल हुए थे. शादी के अलगे साल यानी इस साल दोनों ने अलग होने के फैसला कर लिया. 

दोनों के इस फैसले ने फैंस को भी हैरान कर दिया था. भले ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने के फैसला ले लिया है, लेकिन दोनों के इंस्टाग्राम पर शादी की सभी तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. दोनों में से किसी ने भी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स हटाया नहीं है. दोनों ने जब अपने अलग होने की अनाउसमेंट की थी तब उन्होंने बताया था ये फैसला करना उनके लिए काफी मुश्किल था, लेकिन दोनों ने अलग होने की वजह का खुलासा नहीं किया. माना जा रहा है कि नताशा ने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

तलाक के 40 दिन बाद नताशा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

हार्दिक अपने ही दुनिया में मग्न रहते हैं और उनकी यही लाइफस्टाइल दोनों के बीच की कड़वाहट का कारण बनी. हार्दिक से तलाक के बाद नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अपनी पोस्ट के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखती रहती हैं. हार्दिक से तलाक लिए हुए 40 दिन हो चुके हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर नताशा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'प्यार क्या है' ये बताया है. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस के सपोर्ट में बात कर रहे हैं. 

'स्क्विड गेम' प्लेयर नंबर 199 'अली' का सलमान खान से है बेहद खास कनेक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होथ; एक्ट्रेस बोले- 'ये काफी मजेदार..'

fallback

 नताशा ने बताया प्यार क्या है? 

नताशा स्टेनकोविक ने सोमवार रात को अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्यार के बारे में एक क्रिप्टिक पोस्ट की, जिसमें लिखा है, 'प्यार शांति है. प्यार दयालु है. यह ईर्ष्या नहीं करता. यह झूठा गर्व नहीं करता. यह घमंड नहीं है. ये किसी का अपमान नहीं करता. प्यार सिर्फ अपने में रमे रहना नहीं है. प्यार आसानी से नाराज नहीं होता. प्यार गलतियों का कोई रिकार्ड नहीं रखता. प्यार बुराई से खुश तो नहीं होता, लेकिन सच्चाई से बहुत खुश होता है. प्यार हमेशा रक्षा करता है, हमेशा विश्वास करता है, हमेशा उम्मीद करता है. प्यार कभी भी नहीं हारता'.

पहले नताशा को करते थे ट्रोल, अब सपोर्ट में उतरे फैंस 

वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसे कई दावे किए जा रहे हैं कि नताशा और हार्दिक इसलिए अलग हुए क्योंकि क्रिकेटर 'अपने आप में बहुत मस्त' थे. कथित तौर पर, यह फैसला नताशा के लिए दर्दनाक था. लेकिन उन्होंने इस रिश्ते को सहेजने की बहुत कोशिश की. लेकिन आखिर में वह हार गईं. जो सोशल मीडिया यूजर्स पर नताशा को हार्दिक से तलाक के लिए ट्रोल किया करते थे वो आज एक्ट्रेस के सपोर्ट में खड़े हैं और उनके तलाक के फैसले को सही बता रहे हैं. बता दें, दोनों के तलाक का कानूनी प्रोसेस अभी चल रहा है.

Trending news