अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर की एक्सरसाइज, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1541939

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर की एक्सरसाइज, VIDEO हुआ VIRAL

इन दिनों जहां सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिटनेस, योग और जिम वीडियोज को लेकर चर्चा में रहते हैं वहीं अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है... 

नव्या नवेली नंदा की हर तस्वीर और वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बनने में देर नहीं लगती, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों जहां सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिटनेस, योग और जिम वीडियोज को लेकर चर्चा में रहते हैं वहीं अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. नव्या नवेली नंदा इस वीडियो में न्यूयॉर्क की सड़कों पर कसरत करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो ने सभी बॉलीवुड सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है.

वैसे तो नव्या नवेली नंदा की हर तस्वीर और वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बनने में देर नहीं लगती. लेकिन यह वीडियो तो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इसके सामने आते ही यह तेजी से लाइक और शेयर हो रहा है. दरअसल न्यूयॉर्क में सड़क किनारे फुटपाथ पर एक्सरसाइज करते हुए इस स्टार किड को देखना लोगों को काफी भा रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#fitness . . . . . .#navyananda #navyanavelinanda

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

इस वीडियो की बात करें तो इसमें नव्या नवेली नंदा खुद को 'फिट' रखने के लिए खूब मेहनत करती दिख रही हैं. यह वीडियो नव्या नवेली नंदा के फैन क्लब के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. लुक्स की बात करें तो इस वीडियो में नव्या नवेली नंदा ने नियोन ग्रीन टॉप और ग्रे टाइट्स पहना है. इसके साथ ही नव्या ने हेयरस्टाइल में बालों का हाई पोनी टेल बनाया हुआ है. जो उनपर काफी सूट कर रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Navya Naveli Nanda naavyananda) on

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या भले ही बॉलीवुड स्टार नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैंस फॉलोइंग तगड़ी है. इन दिनों नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम युनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news