close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Review : 'ठाकरे' बन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जीता लोगों का दिल, ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म

 'ठाकरे' देखने जाने का प्लान बना रहे हैं तो जान लीजिए कैसी है इसकी कहानी...

Review : 'ठाकरे' बन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जीता लोगों का दिल, ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बायोपिक्स का दौर चल निकला है और साल की शुरुआत भी इसी टॉपिक से हुई है. महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे दमदार नाम रहे बाला साहेब ठाकरे पर बनी फिल्म 'ठाकरे' आज रिलीज हो गई है. फिल्म में बाला साहेब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया. वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज हुई. 

अगर आप फिल्म देखने जाने का प्लान बना रहे हैं तो जान लीजिए कैसी है इसकी कहानी...

#Thackeray: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 'बाल ठाकरे का गुस्सा और अक्खड़पन जायज था'

कहानी 
ठाकरे के जीवन पर अनी इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बाला साहेब ने मराठी लोगों के लिए लड़ाई करने का बिगुल फूंका और कैसे शिव सेना संगठन से एक पार्टी बनी. फिल्म में बाला साहेब के अच्छे और ग्रे शेड दोनों को दिखाया गया है. वो बाला साहेब ही थे जिन्होंने महाराष्ट्र से उत्तर भारतीय और साउथ के लोगों को प्रदेश से बाहर करने का काम किया था. ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देखना जबरदस्त है. वहीं अमृता राव ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म संजू की तरह इस बायोपिक में भी ठाकरे के किरदार के गलत पहलुओं को दिखाकर भी उन्हें हीरो बनाने की पूरी कोशिश की गई है. 

बन सकती है ब्लॉकबस्टर 
ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि मजह 30 करोड़ में बनी फिल्म 'ठाकरे' को महाराष्ट्र में बड़े पैनामे पर रिलीज किया किया गया है. 'ठाकरे' पहले दिन 8 से 10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. ट्विटर पर आ रहे फिल्म रिव्यूज को देखें तो 'ठाकरे' फैंस का दिल जीत रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें