Preview : 'ठाकरे' से होगा 'मणिकर्णिका' का सामना, बॉक्स ऑफिस पर होगी कड़ी टक्कर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्‍म 'ठाकरे' और कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्ण‍िका : द क्वीन ऑफ झांसी' एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं. 

Preview : 'ठाकरे' से होगा 'मणिकर्णिका' का सामना, बॉक्स ऑफिस पर होगी कड़ी टक्कर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : साल 2019 की दो बड़ी फिल्में 26 जनवरी को आमने-सामने आने वाली हैं. 11 जनवरी के बाद बॉक्स ऑफिस दूसरी बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. दोनों ही फिल्में भारत की दो बड़ी हस्तियों पर बनाई गई हैं. एक ने जहां इतिहास बदला तो दूसरे ने राजनीति बदली. एक्टर  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्‍म 'ठाकरे' और कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्ण‍िका : द क्वीन ऑफ झांसी' एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं. अब देखना ये होगा कि दोनों में से कौन सी फिल्‍म फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगी.  

लक्ष्‍मीबाई के अवतार में दिल जीतेंगी कंगना 
कंगना रनौत की यह फिल्‍म झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई के जीवन पर आधारित है. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

ठाकरे बनकर नवाज करेंगे बॉक्स ऑफिस पर राज 
फिल्म में शिव सेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे का किरदार एक्टर नवाजुद्दीन ने निभाया है. महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे. उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया. वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी. 

कंगना रनौत को मिली करणी सेना की धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर सिक्योरिटी तैनात

पहले दिन इतना कमा सकती हैं फिल्में 
ट्रेड पंडितों की मानें तो 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जा रही हैं. 'मणिकर्णिका' दुनिया के 50 देशों में एक साथ रिलीज होगी. फिल्म को बनाने में करीब 110 करोड़ रुपये का खर्च आया. ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म को पहले दिन 13 से 15 करोड़ रुपये की कमाई हो सकती है. वहीं मजह 30 करोड़ में बनी फिल्म 'ठाकरे' को महाराष्ट्र में बड़े पैनामे पर रिलीज किया जा रहा है. ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि 'ठाकरे' पहले दिन 8 से 10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें