नवाजुद्दीन के भाई ने किया दिवाली धमाका, दूसरी फिल्म 'चलता पुर्जा' का किया ऐलान

नवाजुद्दीन के भाई शमस नवाब सिद्दीकी 'चलता पुर्जा' के निर्देशन को लेकर उत्साहित हैं, इसका पोस्टर रिलीज किया जा चुका है...

नवाजुद्दीन के भाई ने किया दिवाली धमाका, दूसरी फिल्म 'चलता पुर्जा' का किया ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'बोले चूड़ियां' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई शमस नवाब सिद्दीकी ने अपनी दूसरी फिल्म 'चलता पुर्जा' की घोषणा की है. यह फिल्म परिवार का मनोरंजन करने वाली होगी.

मुंबई में मंगलवार को मीडिया के साथ बातचीत करते हुए और इस बात की घोषणा करते हुए शमस ने कहा, "मैं रोमांटिक परिवारिक मनोरंजन करने वाली फिल्म 'चलता पुर्जा' के निर्देशन को लेकर बहुत उत्साहित हूं. हम जल्द ही फिल्म की कास्ट की घोषणा करेंगे."

VIDEO: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला रैप सॉन्ग का टीजर, अलग अंदाज में आए नजर

उन्होंने कहा कि जिस बैनर के तले 'बोले चूड़ियां' बन रही है, नई फिल्म भी उसी के बैनर में बनेगी. फिल्म में नवाज और तमन्ना भाटिया होंगे.

शमस ने कहा, "फिल्म 'बोले चूड़ियां' के बाद प्रोडक्शन हाउस वुडपेकर मूवीज के साथ पुन: काम करना परम आनंद का विषय है." फिल्म 'बोले चूड़ियां' को एक स्टार्ट-टू-एंड शेड्यूल में शूट किया गया है और इसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा. (इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.