कहां चली गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री, किया था लाखों दिलों पर राज
Advertisement

कहां चली गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री, किया था लाखों दिलों पर राज

अपने जमाने में नीलम मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी. इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सी फिल्मों में काम किया है. इन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म “जवानी” से की थी.

कहां चली गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री, किया था लाखों दिलों पर राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में 80-90 के दशक में कई मशहूर अभिनेत्रियां मौजूद थी जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. अगर पुराने जमाने की अभिनेत्रियों की बात हो रही है तो इनमें अभिनेत्री नीलम कोठारी का भी नाम आता है. अपने जमाने में नीलम मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी. इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सी फिल्मों में काम किया है. इन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म “जवानी” से की थी. इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी है, इन्होंने बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aboutlastnight wearing my favourite @neelamjewelsofficial #neelamjewels @gopivaiddesigns #wedding #festivities

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni) on

नीलम ने अपने जमाने में बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है, इन्होंने मिथुन चक्रवर्ती, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, सलमान खान, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, गोविंदा जैसे सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, वैसे अभिनेत्री नीलम अपनी फिल्मों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही थी परंतु फिल्मी करियर के अलावा भी नीलम अपनी निजी जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रही थी.

नीलम ने अपनी फिल्मी करियर में काफी नाम कमाया और यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल हुई, नीलम ने वर्ष 2000 में यूके बेस्ड बिजनेसमैन ऋषि सेठिया के साथ विवाह कर लिया था, परंतु इनका विवाह का बंधन ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और कुछ सालों में ही इनकी शादी का रिश्ता खत्म हो गया था, अभिनेत्री नीलम और ऋषि सेठिया का तलाक हो गया था. जब अभिनेत्री नीलम ने अपने पहले पति से तलाक लिया तब उसके पश्चात वर्ष 2011 में इन्होंने अभिनेता समीर सोनी से विवाह कर लिया था. ऐसा बताया जाता है कि नीलम और समीर सोनी की शादी करवाने में एकता कपूर का बहुत बड़ा हाथ था. आपको बता दें कि अभिनेत्री नीलम और एकता कपूर एक अच्छी दोस्त है.

अभिनेत्री नीलम अब फिल्मों से दूर चली गई है और यह अपने पारिवारिक जीवन में काफी बिजी हो गई है. वह अपना ज्वेलरी ब्रांड चला रही है, नीलम और समीर ने अपने विवाह के 2 वर्ष पश्चात एक बच्ची अहाना को गोद लिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news