Rishi Kapoor को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, लिखा- आज इंडस्ट्री में पूरे हो जाते 50 साल
Advertisement
trendingNow1809907

Rishi Kapoor को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, लिखा- आज इंडस्ट्री में पूरे हो जाते 50 साल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 50 वर्ष पहले आज ही के दिन पहली बार बाल कलाकार के रूप में 'मेरा नाम जोकर' में सिल्वर स्क्रीन पर दिखे थे. 

फोटो साभार: नीतू कपूर इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर (Neetu Kapoor) की याद में एक संस्मरण नोट लिखा है. ऋषि कपूर 50 वर्ष पहले आज ही के दिन पहली बार बाल कलाकार के रूप में 'मेरा नाम जोकर' में सिल्वर स्क्रीन पर दिखे थे. नीतू ने फिल्म में बाल कलाकार के रूप में ऋषि कपूर के एक कोलाज को पोस्ट किया है.

  1. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पति ऋषि कपूर को किया याद
  2. ऋषि कपूर के एक कोलाज को किया पोस्ट
  3. ऋषि कपूर का कैंसर की वजह से हुआ था निधन

नीतू कपूर का पोस्ट
तस्वीर पोस्ट करने के दौरान अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काफी भावुक हो गईं. इंस्टाग्राम पर कैप्शन देते हुए नीतू ने लिखा है, 'मेरा नाम जोकर' आज ही के दिन 18 दिसंबर 1970 को रिलीज हुई थी. आज फिल्म इंडस्ट्री में उनका 50वां साल होता. हैशटैग ऋषि कपूर.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

करण जौहर ने किया कमेंट
ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को अग्निपथ में निगेटिव किरदार में कास्ट करने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, 'मेरे ऑल टाइम फेवरेट अभिनेता.' फिल्म 'मेरा नाम जोकर' राजू नाम के एक लड़के की कहानी है, जो पूरी जिंदगी कई मुश्किलों का सामना करता है. फिल्म में ऋषि के पिता राजकपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. बता दें कि, ऋषि कपूर का कैंसर की वजह से इस वर्ष अप्रैल में निधन हो गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news