Video : नेहा कक्कड़ ने इस पंजाबी सॉन्ग पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस
Advertisement

Video : नेहा कक्कड़ ने इस पंजाबी सॉन्ग पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस

नेहा ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो पंजाबी सॉन्ग हौले-हौले पर डांस करती नजर आ रही हैं. नेहा के इस वीडियो को अबतक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्यूट और बबली सिंगर नेहा कक्कड़ सिर्फ अच्छी गाती ही नहीं बल्कि अपने ठुमकों से भी फैंस को दीवाना बना देती हैं. नेहा ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो पंजाबी सॉन्ग हौले-हौले पर डांस करती नजर आ रही हैं. नेहा के इस वीडियो को अबतक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. नेहा ब्लैक और ग्रीन कलर के स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं. 

नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर गैरी सिंधू के साथ मिलकर फिर से इस पंजाबी सॉन्ग को अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' के लिए गाया है. फिल्म में इस गाने को डांस नंबर में जगह मिली है. 

गौरतलब है कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप के कारण डिप्रेशन में थी लेकिन उन्होंने बड़ी तेजी से खुद को रिकवर करके एक बार फिर लाइफ को स्मूद कर लिया है. नेहा लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. आए दिन अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ वह टिक टॉक और इंस्टग्राम पर मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

नेहा कक्कड़ ने किया 'कोका-कोला' पर धमाकेदार डांस, 46 लाख लोगों ने देखा Video

 

बता दें कि ये पहला मौका है जब अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह साथ में काम कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में तब्बू भी काफी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news