नेहा कक्कड़ ने सड़क पर बांटे 2000 के नोट तो VIDEO हो गया जबरदस्त वायरल

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुशी में 2000 के नोट बांटती नजर आ रही हैं.

 नेहा कक्कड़ ने सड़क पर बांटे 2000 के नोट तो VIDEO हो गया जबरदस्त वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं. उनकी आदित्य नारायण के साथ उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 2 हजार के नोट बांटती नजर आ रही हैं. वीडियो में सिंगर फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रही होती हैं कि तभी उन्हें कुछ बच्चे घेरकर खड़े हो जाते हैं. वह अपने पर्स से दो-दो हजार रुपये के नोट बांटती नजर आती हैं. वीडियो में नेहा के अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.जब नेहा वहां से जाने लगती हैं तो फोटोग्राफर्स उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं, जिस पर नेहा हंसने लगती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे ही रही हैं. साथ ही वह इंडियन आइडल को जज करती हुई भी देखी जा रही हैं, जहां वह कभी गाने सुनकर इमोशनल होती हैं तो कभी शो की पूरी टीम के साथ मिलकर मस्ती करती नजह आती हैं. इस शो में आदित्य और नेहा के माता-पिता भी पहुंचे थे. दोनों ही नेहा और आदित्य को आशीर्वाद देते दिखाई दिए थे. शो के दौरान उदित नारायण ने नेहा को बहू कहकर भी पुकारा था. साथ ही नेहा को जल्द से जल्द बहू बनाने की भी बात कही थी. इतना ही नहीं आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी नेहा को बहू बनाने की बात स्वीकारी. इंडियन आइडल में नेहा के भी पेरेंटस पहुंचे थे, जिसमें उन्होंने भी नेहा और आदित्य के रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं होने की बात कबूली थी. मगर बाद में वह इस बात से किनारा करते दिखे.

खबरें तो ये भी थीं कि दोनों 14 फरवरी को शादी करेंगे, मगर ऐसा हुआ कुछ नहीं. इस बारे में खुद आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने बताया, उन्होंने कहा कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश हो जाएंगे. लेकिन आदित्य ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है. इसके अलावा उदित नारायण ने कहा कि जब भी उनके बेटे की शादी होगी, वह इसकी जानकारी सबको को देंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें