VIDEO: नेहा कक्कड़ ने मदर्स डे पर गाया ये गाना, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

 टोनी कक्कड़ का लिखा और म्यूजिक से सजाया गाना 'लोरी सुना' सुनकर आपको भी अपनी मां जरूर याद आ जाएगी और इसे सुनकर आंखे भी नम हो जाएंगी. 

VIDEO: नेहा कक्कड़ ने मदर्स डे पर गाया ये गाना, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल
नेहा कक्कड़ अपनी मां और फैमिली के साथ (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की चहेती सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज और अपने अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नेहा के कई गाने सोशल मीडिया पर हिट हैं जिन्हें लोग बार-बार सुनते हैं. आज मदर्स डे के मौके पर नेहा कक्कड़, उनकी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ का एक गाना काफी सुना जा रहा है. टोनी कक्कड़ का लिखा और म्यूजिक से सजाया गाना 'लोरी सुना' सुनकर आपको भी अपनी मां जरूर याद आ जाएगी और इसे सुनकर आंखे भी नम हो जाएंगी. 

यूट्यूब पर इस गाने को 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को कक्कड़ सिबलिंग्स ने मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मां के लिए बनाया था. गाना पिछले साल रिलीज किया गया था. 

नेहा कक्कड़ ने किया 'कोका-कोला' पर धमाकेदार डांस, 46 लाख लोगों ने देखा Video

 

मदर्स डे के मौके पर आज नेहा ने अपनी मां के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. नेहा ने लिखा वो कहते हैं कि किस्मत वाले होते हैं वो जिनकी मां होती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Woh hote hain Kismat waale, Jinke Paas MAA Hoti Hai!!  #HappyMothersDay

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें कि नेहा बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर्स में से हैं जिनके सोशल मीडिया पर भी काफी फैंस हैं. नेहा कक्कड़ सिर्फ अच्छा गाती ही नहीं बल्कि अपने ठुमकों से भी फैंस को दीवाना बना देती हैं. नेहा अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ टिक टॉक, डांस और सॉन्ग वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नेहा की बहन सोनू और भाई टोनी कक्कड़ भी इंडस्ट्री के लीडिंग सिंगर्स में से एक हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें