इस गाने पर नेहा कक्कड़ ने किया जबरदस्त डांस! 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
Advertisement
trendingNow1613800

इस गाने पर नेहा कक्कड़ ने किया जबरदस्त डांस! 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कंट्रोवर्सीज के बाद अब एक बार फिर से अंदाज में वापस आ चुकी हैं. 

इस गाने पर नेहा कक्कड़ ने किया जबरदस्त डांस! 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कंट्रोवर्सीज के बाद अब एक बार फिर से अंदाज में वापस आ चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके नए-नए धमाकेदार वीडियो लगातार लोगों को इंटरटेन करने में जुटे हैं. बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से धमाल मचाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी जानी जाती हैं. अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

नेहा कक्कड़ लतागार सोशल मीडिया पर अपने डांस और कॉमेडी वीडियो को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को उनके ऐसे वीडियो का जमकर इंतजार रहता है. वहीं अब नेहा ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद के ही गाने 'पूछदा ही नहीं' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

What you see in the video is Just for the video  . #NehaKakkar #RohitKhandelwal

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस को अब तक 33 लाख 96 हजार यानी तकरीबन 34 लाख बार देखा जा चुका है. बता दें कि नेहा का गाना 'पूछदा ही नहीं' बीते दिनों ही रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया था. नेहा कक्कड़ के इस गाने में रोहित खंडेलवाल (Rohit Khandelwal) भी नजर आए. वह इस वीडियो में भी नेहा का साथ दे रहे हैं.  

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना 'याद पिया की आने लगी' जबरदस्त हिट हुआ था. टी सीरीज के इस गाने को अब तक 125 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news