यो यो हनी सिंह के गाने पर नेहा कक्कड़ ने यूं मचाया धमाल, देखिए धांसू VIDEO
Advertisement

यो यो हनी सिंह के गाने पर नेहा कक्कड़ ने यूं मचाया धमाल, देखिए धांसू VIDEO

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के ताजा वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, यह कुछ ही घंटों में यह वीडियो उनके फैंस के बीच वायरल हो गया है...

यो यो हनी सिंह के गाने पर नेहा कक्कड़ ने यूं मचाया धमाल, देखिए धांसू VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज को जितना पसंद किया जाता है उतनी ही ज्यादा पापुलर होती हैं उनकी लाइफ परफार्मेंस. बाकी सेलेब्रिटीज की तुलना में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उनके एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, यह कुछ ही घंटों में यह वीडियो उनके फैंस के बीच वायरल हो गया है.

वैसे तो नेहा हमेशा ही अपनी आवाज से स्टेज पर छा जाती हैं लेकिन इस वीडियो में वह फेमस रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने पर धूम मचा रही है. इस वजह से नेहा का ये नया अंदाज उनके फैंस के साथ यो यो के फैंस को भी वीडियो बार बार देखने के लिए मजबूर कर रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love this song when it’s in your beautiful voice Nehuuu (@teamnehakakkar4) on

इस वीडियो में नेहा अपने अलग ही अंदाज में 'चार बोतल वोदका...' गाती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस नए वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं. लेकिन काफी तेजी से इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. 
 
बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ एक विवाद के चलते सुर्खियों में आई थीं, दरअसल कॉमिक एक्टर गौरव गेरा और कीकू शारदा उनका मजाक उड़ाते नजर आए थे. जिसके बाद नेहा ने अपने कद, चेहरे की बनावट और आवाज को लेकर बनाए मजाक पर दोनों को जमकर फटकार लगाई थी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news