Nepotism In Bollywood: रुक नहीं रहा करण जौहर का नेपोकिड्स के लिए प्यार, अब साउथ की यह सुंदरी हो गई शिकार
Advertisement

Nepotism In Bollywood: रुक नहीं रहा करण जौहर का नेपोकिड्स के लिए प्यार, अब साउथ की यह सुंदरी हो गई शिकार

Karan Johar Launched Star Kids: करण जौहर ने फिल्मों में सबसे ज्यादा स्टार किड्स को लॉन्च किया है. आगे बढ़ाया है. 2023 में भी वह इसी रास्ते पर आग चलेंगे. संजय कपूर की बेटी शनाया उनके बैनर की फिल्म बेधड़क से लॉन्च हो रही है. लेकिन क्या वह स्क्रू ढीला में भी रहेगीॽ

 

Nepotism In Bollywood: रुक नहीं रहा करण जौहर का नेपोकिड्स के लिए प्यार, अब साउथ की यह सुंदरी हो गई शिकार

Rashmika Mandana Bollywood Debut: बॉलीवुड में नेपोटिज्म कोई दबी-छुपी बात नहीं रह गया है. इस पर खूब बातें हो रही हैं, इसकी आलोचना हो रही है, दर्शकों में इसे लेकर गुस्सा भी है लेकिन बॉलीवुड के लोगों पर इसका कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा. करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में इस भाई भतीजावाद का लीडर माना जाता है. इन दिनों भले ही वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हों, लेकिन नेपोटिज्म को लेकर उनके प्यार की एक और चर्चा गॉसिप गलियारों में हो रही है. पिछले दिनों खबर थी कि करण के प्रोडक्शन हाउस से बनने जा रही फिल्म स्क्रू ढीला फिलहाल रोक दी गई. इसे लेकर और भी तमाम खबरें हैं.

डायरेक्टर से मिली रश्मिका
एक तरफ जहां स्क्रू ढीला के लिए टाइगर श्रॉफ की फीस मुद्दा बनने की खबरें थीं, वहीं अब कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि मामला इसके साथ नेपोटिज्म का भी है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट स्क्रू ढीला के राइटर-डायरेक्टर की टीम ने साउथ की हीरोइन रश्मिका मंदाना का नाम फाइनल किया था. रश्मिका मुंबई आई थीं, वह इस टीम से मिली थीं. पुष्पा से बॉलीवुड के दर्शकों में प्रसिद्धि पाने वाली समांथा के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें हैं. मगर सूत्रों के अनुसार प्रोड्यूसर करण और उनकी टीम स्क्रू ढीला में रश्मिका के नाम पर सहमत नहीं थीं.

अब शनाया कपूर की लॉन्चिंग
बॉलीवुड में नेपोटिज्म को खुलकर बढ़ावा देने वाले करण के बारे में यही चर्चा है कि वह शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली स्क्रू ढीला में एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को टाइगर के अपोजिट रखना चाहते हैं. उन्होंने इसे बारे में निर्देशन टीम से बातचीत की. उल्लेखनीय है कि करण जौहर अगले साल शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. उन्होंने अपने शो कॉफी विद करण में हाल में कहा कि अपनी एक पार्टी में उन्होंने शनाया को टाइगर के पास जाकर उससे बातचीत करने को भी कहा था. बीच में खबरें थीं कि शनाया की डेब्यू फिल्म बेधड़क फिलहाल रोक दी गई है लेकिन करण ने इन खबरों के अगले ही दिन फिल्म के कलाकारों की फोटो सोशल मीडिया में डाल कर साफ कर दिया था कि फिल्म ऑन है. इधर, स्क्रू ढीला रुकी हुई है. इसकी कई वजहों में कलाकारों की डेट्स भी बताई जा रही हैं. टाइगर श्रॉफ को अक्षय कुमार के साथ छोटे मियां बड़े मियां की शूटिंग करनी है, वह उसमें व्यस्त हैं. रश्मिका भी अपने साउथ के साथ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. अब सबकी नजरें इस पर हैं कि अगर आने वाले समय में स्क्रू ढीला बनती है, तो उसमें हीरोइन कौन होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news