Squid Game:The Challenge नाम से रिएलिटी शो लेकर आ रहा है Netflix, इनाम की रकम जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11221673

Squid Game:The Challenge नाम से रिएलिटी शो लेकर आ रहा है Netflix, इनाम की रकम जानकर हो जाएंगे हैरान

Squid Game: अगर आप कोरियन ड्रामा के फैन हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छी खबर हो सकती है. आपको बता दें कि ‘स्क्विड गेम’(Squid Game) ड्रामा ने न सिर्फ इंडिया में बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी.

 

suid game

Squid Game:The Challenge: कोरियन ड्रामा स्क्विड गेम को लोगों ने बेहद पसंद किया. अब फैंस इस ड्रामा सीरीज के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में नेटफ्लिक्स ने ये अनाउन्स किया है कि वो जल्दी ही ‘स्क्विड गेम-द चैलेंज’ (Squid Game:The Challenge) नाम से एक शो लेकर आ रहे हैं जो की ‘स्क्विड गेम’ से मिलता-जुलता होगा. नेटफ्लिक्स ‘स्क्विड गेम’(Squid Game) से इन्स्पायर्ड होकर एक रिएलिटी शो लेकर आ रहा है जो बहुत दिलचस्प होने वाला है. आपको बता दें कि, इस गेम में आपको ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) की तरह जान की बाजी नहीं लगानी होगी. बल्कि  हारने वाले कंटेस्टेंट को गेम से बाहर निकाल दिया जाएगा.

 

जीतने वाले को मिलेंगा करोड़ों का इनाम

इस रिएलिटी शो में दुनियाभर से 456 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे. इस शो में खिलाड़ियों को अलग-अलग गेम खेलने को मिलेगा जिसके आधार पर विनर चुना जाएगा. इस गेम में हारने वाले को हमेशा के लिए गेम से बाहर कर दिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रिएलिटी शो में कुल 10 एपिसोड होंगे. सारे गेम्स को जीत कर अंत में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट को 36 करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा.

 

सरप्राइजों से भरा होगा ये गेम

 

आपने ‘स्क्विड गेम’(Squid Game) सीरीज देखी होगी तो आपके लिए गेम के पैटर्न का अंदाजा लगाना बेहद आसान हो जाएगा. इस शो में आपको अलग-अलग तरह के गेम खेलने को मिलेंगे जो कि आपको उसमें हिस्सा लेने के बाद ही पता चल पाएगा. गेम के बारे में आपको पहले से कोई जानकारी नहीं दी जाएगी. इस शो में प्लेयर्स की रणनीति, दोस्ती और फैसले पर भी ध्यान दिया जाएगा. प्लेयर को अपना एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रखना होगा. दर्शक इस आने वाले शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दे कि अमेरिका के टॉप क्रिएटर्स में से एक मिस्टर बीस्ट (Mr. beast) ने ड्रामा सीरीज बनाने का आइडिया नेटफलिक्स (Netflix) को दिया था. इस गेम में आपको सच में जान नहीं गवानी पड़ेगी बल्कि गेम हारने के दौरान बुलेट शॉट की आवाज सुनने को मिलेगी. इस गेम में किसी को कोई हानी नहीं पहुंचेगी. यह शो UK मे फिल्माया जाएगा और इस शो में बस वही लोग हिस्सा ले सकते हैं जिन्हें अंग्रेजी भाषा की अच्छी-खासी जानकारी हो.

यह भी पढ़ें- मलाइका को देख बेकाबू हुए कुछ लोग, पास आए तो भड़की एक्ट्रेस ने यूं लगाई डांट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news