Netflix पर करण जौहर के दो Bollywood शो फ्लॉप, तीसरे शो के लिए ये है नया OTT प्लेटफॉर्म
Advertisement

Netflix पर करण जौहर के दो Bollywood शो फ्लॉप, तीसरे शो के लिए ये है नया OTT प्लेटफॉर्म

New Show On Disney Hotstar: क्या दर्शकों की दिलचस्पी बॉलीवुड की दुनिया को जानने में नहीं हैॽ करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के लिए दो शो बहुत उम्मीद से बनाए थे, मगर दर्शकों ने खारिज कर दिए. वह तीसरा शो भी बॉलीवुड पर बना रहे हैं, लेकिन इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म बदल गया है.

Netflix पर करण जौहर के दो Bollywood शो फ्लॉप, तीसरे शो के लिए ये है नया OTT प्लेटफॉर्म

Emraan Hashmi OTT Show: नेटफ्लिक्स पर करण जौहर बॉलीवुड की दुनिया दिखाने वाले दो शो, बॉलीवुड वाइव्स के दो सीजन और माधुरी दीक्षित स्टारर द फेम गेम लेकर आ चुके हैं. मगर दोनों ही कंटेंट को दर्शक खारिज कर चुके हैं. हाल में रिलीज हुए बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन के रिव्यू और रेटिंग तो बहुत खराब हैं, जबकि खबर है माधुरी के शो का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स बनाने से इंकार कर चुका है. इसके बावजूद करण के नए वेब शो की चर्चा है, जो वह फिल्म इंडस्ट्री पर ही बना रहे हैं. इसका नाम होगा, शो टाइम. लेकिन इस बार करण का शो नेटफ्लिक्स पर नहीं आएगा, बल्कि डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी पर यह रिलीज होगा. इसी ओटीटी पर करण जौहर का कॉफी शो इन दिनों चल रहा है.

इमरान हाशमी लीड रोल में
शो टाइम में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह शो बॉलीवुड की दुनिया के स्टारडम को दिखाएगा. कैसे यहां अंदर सितारों के बीच खींचतान चलती है. उनके बीच किस तरह की राजनीति होती है. शो नेपोटिज्म की बात करेगा. लेकिन यह भी बताएगा कि बॉलीवुड में जमे जमाए लोगों को उतना ही स्ट्रगल करना पड़ता है, जितना बाहर से आए लोगों को. बॉलीवुड स्टार्स में आपस में ही नंबर गेम चलता रहता है. हर किसी को नंबर वन बनना है और उस पर कायम रहना है. उनके अपने स्ट्रगल हैं. इस शो में पुरुष सितारों के नजरिए से इंडस्ट्री को देखा जाएगा. साथ ही बॉलीवुड के बाहर से आने वाले लोगों का बॉलीवुड के प्रति क्या नजरिया होता है वह भी दिखाया जाएगा. इस शो में कई ऐसी कहानियां दिखाई जाएगी जो गॉसिप कॉलमों में छपती हैं.

सितारे और भी हैं
करण जौहर की वेबसीरीज को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार निर्देशित करेंगे. इमरान हाशमी के साथ और कौन कौन से स्टार्स इस वेबसीरीज में रहेंगे, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन चर्चा यही है कि करण के साथ खड़े रहने वाले कई बॉलीवुड चेहरे इसमें अपनी रीयल एंट्री देंगे. उल्लेखीय है कि इमरान हाशमी पर भी नेपोटिज्म की मुहर लगी है. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट उनके मामा हैं, जिनकी फिल्मों से इमरान ने डेब्यू किया और बाद भी फिल्में की. इमरान इन दिनों धर्मा प्रोडक्शंस की एक फिल्म भी कर रहे हैं. अगले साल वह फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे. यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news