छोटी ड्रेस के चक्कर में ट्रोल हुईं Mira Rajput, लोग बोले- 'बेटी का है स्कर्ट'
Advertisement
trendingNow1936074

छोटी ड्रेस के चक्कर में ट्रोल हुईं Mira Rajput, लोग बोले- 'बेटी का है स्कर्ट'

नेटिजन्स ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया. 

फोटो साभार: Instagram@MiraRajputKapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सबसे पॉपुलर स्टार वाइव्स में से एक हैं. वह आए दिन अपनी स्टाइल और ड्रेसिंग के कारण सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार जब मीरा मुंबई में स्पॉट हुई तो उन्होंने कुछ ऐसे कपड़े पहने हुए थे कि वह जमकर ट्रोल हो गईं. उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सड़क पर शॉर्ट स्कर्ट में दिखीं मीरा 

वैसे तो मीरा राजपूत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट, पब्लिक इवेंट्स के जरिए अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं. अब हाल ही में  एक शूट के बाद उन्हें मुंबई की सड़क पर स्पॉट किया गया. जिसमें वह एक ऐसी ड्रेस में नजर आई कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. देखिए ये वीडियो...

ऐसे है मीरा का लुक

इस वीडियो में ब्राउन टॉप और मिनीस्कर्ट पहने मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि कुछ ट्रोलर्स ने उनके स्कर्ट पर कमेंट किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'उसने बहुत लंबी स्कर्ट पहनी है' और एक यूजर ने उसे 'ट्रॉफी वाइफ' कहा. वहीं एक ने लिखा कि मीरा ने बेटी मीशा की स्कर्ट पहन ली है. ये वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपनी वॉल पर शेयर की है. 

 

fallback

मीरा हैं काफी स्टाइलिश 

बता दें कि आम तौर पर मीरा राजपूत की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है. बीच में उनके डेब्यू की अफवाह भी सामने आई थी, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वह बच्चों के कारण स्क्रीन पर नहीं आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra को कहा 'सेक्युलर पपी', इस बात पर हैं नाराज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news